MLC चुनाव में रामगोपाल यादव के भांजे से भाजपा समर्थकों का विवाद, फायरिंग

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 11:35 PM IST
  • यूपी विधान परिषद के स्नातक और निर्वाचन क्षेत्र के मैनपुरी में वोटिंग के दौरान सपा सांसद रामगोपाल यादव के भांज और भाजपा समर्थकों के बीच विवाद हो गया. जिसमें फायरिंग भी हुई.
सपा सांसद रामगोपाल यादव के भांजे और भाजपा समर्थक के बीच विवाद. प्रतीकात्मक तस्वीर

मैनपुरी. यूपी विधान परिषद के स्नातक और शिक्षक निवार्चन क्षेत्र की वोटिंग के दौरान राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव के भांजे और भाजपा समर्थकों के बीच विवाद हो गया. इस दौरान बीजेपी नेता ने जमकर फायरिंग की. इससे आसपास भगदड़ मच गई. जानकारी मिलते ही मौके पर डीएम और पुलिस अधीक्षक पहुंचे.

ये मामला मंगलवार को विधान परिषद की वोटिंग का है. मतदान केन्द्र से थोड़ी ही दूरी पर किसी बात को लेकर सपा से राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव के भांजे और ब्लाॅक प्रमुख करहल बिल्लू यादव से भाजपा समर्थकों का विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि भाजपा नेता गौरव यादव और उनके भाई ने 12 राउंड तक फायरिंग की. जिससे भगदड़ मच गई. फायरिंग से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

मेरठ : एमएलसी चुनाव कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे. सपा एमएलसी और ब्लाॅक प्रमुख ने करहल थाने में एफआईआर दर्ज कराई. आपको बता दें कि मंगलवार को प्रदेश के 72 जिलों में यूपी विधान परिषद की वोटिंग हुई. विधानसभा स्नातक और शिक्षक क्षेत्र की 11 सीटों पर 199 उम्मीदवार मैदान में हैं. सुबह 8 बजे वोटिंग शुरू हुई और शाम 5 बजे बजे वोटिंग खत्म हो गई. इन सीटों पर हुई वोटिंग का नतीजा 3 दिसंबर को आएगा.

2 हजार रुपए के नोट अब एटीएम से नहीं निकलेंगे, जानें क्यों हुई गुलाबी नोटों की कमी

आपको बता दें कि स्नातक निर्वाचन क्षेत्र की 5 सीटें लखनऊ, आगरा, मेरठ, वाराणसी और इलाहाबाद-झांसी के लिए वोटिंग हुई और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र की 6 सीटें लखनऊ, आगरा, मेरठ, वाराणसी, बरेली-मुरादाबाद, गोरखपुर-फैजाबाद के लिए मतदान हुआ. कानपुर नगर कानपुर देहात और उन्नाव जिले को छोड़कर राज्य के सभी 72 जिलों में वोटिंग हुई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें