UP पंचायत चुनाव: आगरा पोलिंग बूथ पर हमला, मतपेटिया लूट भागे बदमाश, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 8:30 AM IST
  • आगरा के फतेहाबाद ब्लॉक के ग्राम पंचायत रिहवली के बूथ संख्या 10 को मतदान के दौरान लूट लिया गया. वही इसकी सूचना मिलने के बाद वहां पर डीएम, एसएसपी समेत अन्य अधिकारी पहुंच घटना की जानकारी ली. साथ ही वहां के मतदान को चुनाव आयोग से निरस्त करने की मांग की है.
UP पंचायत चुनाव: आगरा पोलिंग बूथ पर हमला, मतपेटिया लूट भागे बदमाश पुलिस जांच में जुटी

आगरा. आगरा में एक पोलिंग बूथ को मतदान के दौरान लूट लिया गया. वही इसे लूटने के लिए हमलावरों ने करीब 50 की संख्या में मतदान केंद्र पर हमला किया था. वही हमलावरों ने भरी हुई मतपेटी तो लूटी ही उसके साथ ही वह खाली मतपेटी भी अपन साथ लेकर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार ये घटना फतेहाबाद ब्लॉक के ग्राम पंचायत रिहवली के बूथ संख्या 10 की है. जहाँ पर हमला कर मतपेटी लूट ली गई. वही स्थानीय लोगों का कहना है कि इस दौरान हमलावरों ने गोली भी चलाई थी.

मतदान केंद्र से मतपेटी लुटे जाने की सूचना मिलते ही आगरा डीएम, एसएसपी समेत अन्य अधिकारी फ़ोर्स लेकर घटना स्थल पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने पोटिंग बूथ की जाँच की और मतपेटियों की तलाश में लग गई. जिसके लिए वह आस पास के जंगल को भी खंगाल डाला, लेकिन उनके हाथ मायूसी के अलावा कुछ नहीं लगा. जिसके बारे में जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि कुछ लोगों ने पोलिंग बूथ पर हमला कर मतपेटी लूट ली हैं.

वाराणसी : पूर्व प्रधान की हत्या का आरोपी इनामी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

बूथ से मतपेटी लुटे जाने के बाद जिलाधिकारी ने वहां का मतदान निरस्त करने की मांग की है. वही मतपेटी को लूटने के लिए हमलावरों ने मतदान केंद्र के जंगले को तोड़ा फिर वहां मौजूद सभी मतपेटियां अपने साथ ले भागे. वही मतदान केंद्र को लूटने की घटना को दोपहर 12 बजे के पास बताया जा रहा है. वही इससे पहले 11 बजे फर्जी मतदान को लेकर प्रधान पद के प्रत्याशी लायक सिंह और मलखान सिंह पक्ष समर्थक आपस में भीड़ गए थे. जिसमे छह लोग घायल भी हुए है. जिनका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है. साथ ही पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है.

कोरोना का नया स्ट्रेन बच्चों को भी बना रहा शिकार, नहीं निकलने दें घर से बाहर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें