UP पंचायत चुनाव 2021: विधानसभा सेमीफाइनल में मजबूत प्रत्याशी पर दांव खेलेगी BJP

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Feb 2021, 1:04 PM IST
  • प्रदेश अध्यक्ष ने पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से आह्वान किया. उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि भाजपा सीधे तौर पर पंचायत चुनाव के मैदान में आ रही है. पार्टी मजबूत प्रत्याशियों पर दांव खेलेगी.
यूपी पंचायत चुनाव 2021.

आगरा: बीते सोमवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में शिरकत करने किरावली पहुंचे थे. यहां प्रदेश अध्यक्ष ने पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से आह्वान किया. उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि भाजपा सीधे तौर पर पंचायत चुनाव के मैदान में आ रही है. पार्टी मजबूत प्रत्याशियों पर दांव खेलेगी.

किरावली में आयोजित कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने वहां मौजूद जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि गरीब से लेकर मध्यमवर्गीय तक सरकार की उल्लेखनीय योजनाओं के बलबूते केंद्र सरकार ने नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं. भारत आत्मनिर्भर और विकसित देशों की श्रेणी में अग्रिम पंक्ति में खड़ा है.

आगरा सर्राफा बाजार में सोना चांदी हुए धड़ाम, आज का मंडी भाव

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है. यहां बूथ अध्यक्ष कभी भी राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है. प्रदेश में पंचायत चुनावों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा का पूरा ध्यान इन चुनावों पर है. लगातार मंथन और रणनीति बनाई जा रही है. मजबूत प्रत्याशियों पर दांव खेलकर भाजपा चुनावी मैदान में फतह हासिल करेगी.

पेट्रोल डीजल 3 फरवरी का रेट: लखनऊ, वाराणसी, कानपुर, मेरठ, आगरा में नहीं बढ़े दाम

इस अवसर पर राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह, बृज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी, विधायक हेमलता दिवाकर, महेश गोयल, जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाह, पूर्व सांसद चौधरी बाबूलाल, संतोष सिकरवार, अशोक लवानिया, प्रशांत पौनिया, जुगे पहलवान आदि मौजूद रहे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें