UP पंचायत चुनाव: वोटरों को लुभाने के लिए बांटे जा रहे लड्डू, 387 डिब्‍बे बरामद

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 10:12 AM IST
  • आगरा के शमशाबाद थानाक्षेत्र से जहां बूंदी के लड्डुओं के पैकेट बरामद किए हैं और प्रधान प्रत्याशी के पति समेत 4 अरेस्ट.
UP पंचायत चुनाव: वोटरों को लुभाने के लिए बांटे जा रहे लड्डू, 387 डिब्‍बे बरामद

आगरा: यूपी पंचायत चुनाव अपने चरम पर है, प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए तरह-तरह के जतन कर रहें हैं. कहीं कोई शराब और कबाब तो कोई नकद रुपए का सहारा ले रहा है, लेकिन एक रोचक घटना सामने आई है. आगरा के शमशाबाद थानाक्षेत्र से जहां बूंदी के लड्डुओं के पैकेट बरामद किए हैं. इससे पूर्व पुलिस रसगुल्ले और पेठे के पैकेटों के साथ कई जगह शराब भी बरामद कर चुकी है.

शमशाबाद थानाक्षेत्र पुलिस ने प्रधान पद प्रत्याशी के पति और समर्थकों को गांव में घर-घर बूंदी के लड्डू बांटते पकड़ा. पकड़े गए आरोपियों के पास से 387 डिब्बे बूंदी के लड्डू बरामद हुए हैं. एसएसपी मुनिराज के अनुसार लगातार पंचायत चुनाव में आदर्श आचार संहिता का पालन करवाने का प्रयास किया जा रहा है. बीती रात थाना शमशाबाद पुलिस ने सिराज, रियाज़, भगवान सिंह और दिनेश को गांव में बूंदी के लड्डू बांटते पकड़ा है. इन पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है. मौके से 387 पैकेट लड्डू बरामद हुए हैं.

CM योगी का आदेश- यूपी में रात 9 बजे के बाद शादी-जन्मदिन समेत सभी आयोजनों पर रोक

आगरा में पंचायत चुनाव में मतदाताओं को रिझाने के लिए शराब, कबाब और मिठाइयों की दावतों का दौर चल रहा है. रोजाना पुलिस अवैध शराब और अन्य सामान बरामद कर रही है. मलपुरा क्षेत्र में इसी सप्ताह दो कुंतल रसगुल्ले और फिर खेरागढ़ में साड़ियां और फतेहाबाद क्षेत्र में पेठा बांटते लोगों को गिरफ्तार किया गया था. वहीं यूपी के ही उन्नाव में पुलिस ने एक प्रत्याशी के यहां से वोटरों को लुभाने के लिए दो कुंतल जलेबी व 1050 समोसा के साथ 10 को गिरफ्तार किया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें