UP पुलिस की 40 महिला सिपाहियों को परेशान कर रहा सिरफिरा, शिकायत दर्ज

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 10:23 PM IST
  • उत्तर प्रदेश पुलिस की 40 महिला सिपाहियों समेत करीब 60 युवतियों को मनचले द्वारा परेशान करने का मामला सामने आया है. इन्हीं में से एक पीड़ित युवती ने साइबर सेल में शिकायत भी दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता युवती भी दस महीने पुलिस की ट्रेनिंग कर चुकी है.
उत्तर प्रदेश पुलिस की 40 महिला सिपाहियों को एक मनचले द्वारा परेशान करने का मामला सामने आया है

प्रदेश पुलिस की चालीस महिला सिपाहियों सहित करीब 60 युवतियों को एक मनचला कई दिनों से परेशान कर रहा है। एक युवती ने इस संबंध में साइबर सेल में शिकायत की है. शिकायत कर्ता युवती भी दस माह पुलिस की ट्रेनिंग कर चुकी है. बाद में उनका चयन शिक्षिका के लिए हो गया. पुलिस की नौकरी छोड़ दी. आरोपित फतेहाबाद क्षेत्र का निवासी है. यह जानकारी भी पीड़िता के पिता ने की है. वह खुद पुलिस में तैनात हैं.

पुलिस क्लब निवासी संध्या तिवारी ने एसएसपी के नाम प्रार्थना पत्र लिखा था. जिसे जांच के लिए साइबर सेल भेजा गया है. संध्या तिवारी के पिता धनराज शर्मा फिरोजाबाद के पचोखरा थाने में तैनात हैं. परिवार आगरा पुलिस क्लब स्थित सरकारी आवास में रहता है. संध्या तिवारी के अनुसार वह 27 नवंबर को बिजलीघर गई थीं. रास्ते में उनका मोबाइल कहीं खो गया.

मोबाइल में 100 से अधिक युवतियों के नंबर हैं. लगभग 50 उनकी सहेलियां हैं. शेष परिवार की सदस्य हैं. मोबाइल में 40 उन युवतियों के नंबर भी हैं जो वर्तमान में किसी न किसी जिले में महिला सिपाही के रूप में तैनात हैं. उन्होंने भी पुलिस ट्रेनिंग की थी. पहले उनका चयन सिपाही पद के लिए हुआ था. उनके बैच में उन्हें मिलाकर 41 लड़कियां थीं. जिसे भी उनका मोबाइल मिला उसने उनके नंबर से ही एक व्हाट्स एप ग्रुप बनाया. उसमें पचास से अधिक युवतियों को शामिल कर लिया. उस ग्रुप में अश्लील मैसेज करने लगा. मैसेज ग्रुप में आने पर हर कोई हैरान रह गया. उनके पास सहेलियों के फोन आए तो पता चला कि मैसेज भेजने वाला उनके नाम का ही सहारा ले रहा है. वह युवतियों को व्हाट्स एप पर फोन करता है. उनसे अश्लील बातें करता है. विरोध करने पर गालियां देता है.

पुलवामा में शहीद स्मारक के निर्माण में जुटा परिवार, शासन से नहीं मिली कोई मदद

हैड कांस्टेबिल धनराज शर्मा ने बताया कि वह प्रार्थना पत्र लेकर एसपी क्राइम से मिले थे. उन्होंने प्रार्थना पत्र साइबर सेल थाने भेज दिया. चंद दिनों बाद बेटी की शादी है. वह परेशान है. यह बोल रही है कि आरोपित का पकड़ा जाना जरूरी है. पकड़ा नहीं गया तो उसकी सहेलियों को परेशान करता रहेगा.

ताजमहल पर पड़ा कोरोना का असर, 4 लाख सैलानी आए कम

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें