UP पुलिस का खुलासा, लूट के लिए की थी महिला और तीन बच्चों की हत्या, कैंची से काटी गर्दन फिर..

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Jul 2021, 10:52 PM IST
  • लूट के लिए की थी महिला व उसके तीन बच्चों की हत्या, दो गिरफ्तार, एक फरार 
  • रिश्तेदार संतोष ने दो साथियों के साथ वारदात को दिया था अंजाम
  • महिला ने अपने पैसे वापस मांगे तो बनाया हत्या का प्लान, कैंची और चाकू से काटे थे गले
UP पुलिस का खुलासा, लूट के लिए की थी महिला और तीन बच्चों की हत्या, कैंची से काटी गर्दन फिर..

आगरा. कूचा साधूराम (कोतवाली) में 21 जुलाई को एक महिला और उसके तीन बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी जिसका खुलासा पुलिस ने मंगलवार को किया. पुलिस ने बताया कि महिला और उसके तीन बच्चों की हत्या के पीछे कोई और नहीं बल्कि महिला रेखा राठौर का रिश्तेदार संतोष राठौर ही था जिसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उनमें से एक फरार चल रहा है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही तीसरे हत्यारोपी को भी पकड़ लिया जाएगा.

आईजी रेंज नवीन अरोरा ने बताया कि रेखा और उसके मासूम बच्चों की हत्या लूट के लिए की गई थी. संतोष राठौर ने रेखा राठौर से पैसे उधार लिए हुए थे. रेखा ने संतोष को एक स्कूटर भी बेचा था जिसके पैसे भी उसने पूरे नहीं दिए. रेखा आगरा छोड़ कर दिल्ली आना चाहती थी जिसके लिए उसे पैसों की जरूरत थी. रेखा ने संतोष पर उसके पैसे देने का दबाव बनाया तो संतोष ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या करना और घर में लूट करने का प्लान बनाया.

सट्टेबाजों से परेशान दवा व्यापारी ने की खुदकुशी, पुलिस ने जलती चिता से निकाला शव

योजना के तहत तीनों हत्यारोपी एक्टिवा से 21 जुलाई को रेखा के घर आए. रेखा और उसके तीन बच्चे टुकटुक उर्फ वंश 12 वर्षीय , 10 वर्षीय पारस और 08 वर्षीय बेटी माही  की गला काटकर हत्या कर दी और घर में रखे पैसे, लैपटॉप, मोबाइल आदि लेकर फरार हो गए. पुलिस को इस हत्याकांड की जानकारी अगले दिन हुई. शक के आधार पर पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में भी लिया था. सच का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया एक की तलाश है. लूटा गया लैपटॉप, टैब, मोबाइल अभी बरामद नहीं हुए हैं. पुलिस ने बताया कि हत्याकांड में कैंची और चाकू का प्रयोग किया था वे भी बरामद नहीं हुए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें