दुल्हन ने किया ऐसा काम कि पति के साथ ससुर के भी उड़ गए होश, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 10:43 PM IST
  • आगरा में घर से दुल्हन के गायब होने पर ससुरालीजन ने पुलिस थाने में उस पर नकदी और आभूषण लेकर घर से भागने का आरोप है. वहीं दुल्हन के परिजनों ने इन आरोपों को नकार दिया है. दोनों पक्षों की सहमति के बाद पुलिस ने दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की.
आगरा में दुल्हन पर नकदी और आभूषण घर से भागने का आरोप है. प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें परिजन शादी में गए थे. वापस लौटे तो देखा कि नव नवेली दुल्हन और नकदी-आभूषण गायब थे. ससुरालीजन पुलिस थाने पहुंचे. दुल्हन पर नकदी और आभूषण लेकर घर से भागने का आरोप लगाया. जिसके बाद दुल्हन के परिजन भी थाने पहुंच गए. उन्होंने चोरी होने की बात को नकार दिया. बाद में पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की.

इस मामले बारे में एत्माउद्दौला इंस्पेक्टर संजय कुमार त्यागी ने कहा कि नगला मोहनलाल निवासी नेमीचंद ने कुछ महीने पहले अपनेबेटे रामलखन की शादी पंजाब के फिरोजपुर निवासी खुशबू से की थी. गुरुवार को परिवार किसी शादी में गया हुआ था. वापस लौटा तो खुशबू घर गायब थी. 

स्टूडेंट्स को तनाव से निकालने के लिए हेल्पलाइन शुरू, जानें किस नंबर पर करें कॉल

इंस्पेक्टर संज कुमार त्योगी ने कहा कि खुशबू नकदी और आभूषण लेकर गई है या नहीं, ये तो उसके मिलने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. हमने उसकी तलाश शुरू कर दी है. परिजन पुलिस थाने पहुंचे और खुशबू पर घर से पैसे लेकर भागने का आरोप लगाया है. दुल्हन के ससुर ने पुलिस को बताया कि खुशबू घर में रखे 50 हजार रुपए और आभूषण लेकर गायब हो गई है. 

वैक्सीनेशन के दौरान कर्मचारियों ने लोगों से की बदतमीजी, CM पोर्टल पर शिकायत

इस मामले की खबर मिलते ही खुशबू के परिजन भी पुलिस थाने पहुंच गए. दुल्हन के परिजनों ने ससुरालीजन के आरोपों को नकारते हुए अपनी बेटी के गुमशुदा होने की बात कही. जिसके बाद पुलिस ने थाने में दोनों पक्षों से बात की. दोनों पक्षों की सहमति के बाद खुशबू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें