आगरा से यूपी SI भर्ती परीक्षा देकर मथुरा लौट रही लड़की के साथ चलती कार में गैंगरेप

Swati Gautam, Last updated: Wed, 24th Nov 2021, 10:35 PM IST
  • आगरा से दरोगा भर्ती की परीक्षा देकर लौट रही लड़की के साथ चलती कार में आरोपियों ने गैंगरेप किया. फिर लड़की को लहूलुहान हालत में कोसी बाईपास पर फेंका और वहां से फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराया है. लड़की ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.
आगरा से यूपी SI भर्ती परीक्षा देकर मथुरा लौट रही लड़की के साथ चलती कार में गैंगरेप. file photo

आगरा. आए दिन महिलाओं व लड़कियों से हो रहे रेप की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं. ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना मथुरा से आई है जहां एक लड़की आगरा से दरोगा भर्ती की परीक्षा देकर लौट रही थी. उसी दौरान चलती कार में कुछ युवकों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया. आरोपियों की दरिंदगी यहीं नहीं खत्म हुई. आरोपियों ने गैंगरेप के बाद लड़की को लहूलुहान हालत में कोसी बाईपास पर फेंका और वहां से फरार हो गए. चीखती बिलखती और लहूलुहान लड़की को जब राहगीरों ने देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया. पूछताछ करने पर युवती ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल भी कराया है. वहीं आरोपियों की तलाश में पुलिस दाबिश दे रही है. जानकारी अनुसार पीड़ित कोसीकलां की एक पॉश कॉलोनी में रहती है. मंगलवार सुबह आगरा में दरोगा भर्ती परीक्षा देने गई थी जिसका समय शाम चार बजे से 6 बजे तक था. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसकी परीक्षा खत्म हुई तो लौटते समय साथ परीक्षा देने वाले पलवल हरियाणा निवासी तेजवीर ने उससे बात करने की कोशिश की और लड़की को कोसीकलां छोड़ने के लिए कहा. लड़की राजी हो गई और आरोपी तेजवीर की कार में बैठ गई.

कुत्तों की शिकायत लेकर महिला पहुंची थाने, कंप्लेंट में कहा- परिवार को उनसे खतरा

लहूलुहान लड़की को बिलखता देख ड्राइवर ने छोड़ा

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि गाड़ी में ड्राइवर मौजूद था जो गाड़ी चला चला रहा था उसके आलावा तेजवीर भी था. कुछ दूर चलने पर उसका एक साथी कार में सवार हो गया. दोनों ने प्लानिंग कर लड़की के साथ चलती कार में बारी बारी रेप किया. पीड़िता का कहना है कि ड्राइवर ने भी उसके साथ रेप करने की कोशिश की लेकिन लड़की को बिलखते देख और गुहार लगाने पर उसने लड़की को छोड़ दिया. आरोपी देर रात लड़की को कोसी बाईपास पर फेंककर फरार हो गए. पीड़ित की तहरीर पर तेजवीर और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश में दबिश दे रही है.

भारत में Crypto होगी बैन!, RBI ला रहा अपना बिटकॉइन

पिता की हो चुकी है मौत, अभी नहीं हुई तेरहवीं

पीड़ित एक दर्दनाक हादसे से गुजरी नहीं थी की दूसरी दर्दनाक घटना ने अंजाम दे दिया. बताया जा रहा है कि हाल ही में पीड़िता के पिता की मृत्यु हो गई थी. पिता की अभी तक तेरहवीं भी नहीं हुई है. घटना के बाद से परिजनों और ग्रामीणों में घटना से आक्रोश है. उनका कहना है कि चलती कार में हाईवे पर युवती से गैंगरेप होता रहा लेकिन आगरा से लेकर कोसी बाईपास तक घूमने वाली दर्जनों पुलिस की गाड़ियों व पुलिसकर्मियों की इस घटना पर नजर नहीं पड़ी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें