आगरा में रिटायर दारोगा की हत्या, बेटा फरार, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 10:09 AM IST
  • आगरा में गुरुवार की रात एक रिटायर दारोगा की हत्या कर दी गई. वही हत्या की पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है. साथ ही हत्या के बाद से दारोगा का छोटा बेटा घर से गायब है. जिसकी तलाश आगरा पुलिस कर रही है.
आगरा में रिटायर दारोगा की हत्या, बेटा फरार, पुलिस जांच में जुटी

आगरा. आगरा में गुरुवार रात एक रिटायर दारोगा की हत्या कर दी गई. दारोगा की हत्या की खबर पुलिस को शुक्रवार की सुबह 4 बजकर 40 मिनट पर हुई. सूचना पाकर पुलिस ने घटना स्थल की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वही यह घटना आगरा के टेढ़ी बगिया के बजरंग नगर में हुई है. जहां पर 65 वर्षीय रिटायर दारोगा चोखेलाल बघेल के सिर को कुचलकर हत्या कर दी गई. 

जानकारी के अनुसार मृतक दारोगा हाथरस के गांव ऐहन के निवासी थे. वह 2017 में फिरोजाबाद से रिटायर हुए थे. उसके बाद से ही वह आगरा में रह रहे थे. वही उनके तीन लड़के है- संजय, अजय और देवेश. संजय और अजय को मृतक दरोगा ने घर के ही बगल में मकान दिला रखा है. साथ ही दोनों की उन्होंने शादी भी कर दी है. छोटा बेटा देवेश उनके साथ ही रहता था.

.

कोरोना का नया स्ट्रेन बच्चों को भी बना रहा शिकार, नहीं निकलने दें घर से बाहर

वही पुलिस को इस घटना के बारे में संजय ने दी. संजय ने पुलिस को बताया कि सुबह देवेश घर पर आया और कहा कि वह पुलिस थाने जा रहा है. जिसके बाद उसने घर पर जाकर देखा कि पिता जमीन पर खून से लथपथ पड़े हुए थे. वही पुलिस ने प्रारंभिक जांच में बताया कि दारोगा की हत्या उनके सिर पर किसी चीज से हमला करके किया गया है. 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए CM योगी ने टीम-11 को दिए जरूरी दिशा-निर्देश

पुलिस को बड़े भाइयों ने बताया कि देवेश अक्सर पिता से रुपए के लिए विवाद करता था. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह नशे का आदि भी था. जिसको लेकर भी आएदिन पिता पुत्र में झगड़ा होता रहता था. वही पिता के मौत के बाद से ही देवेश घर से गायब है. जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें