अखिलेश यादव का BJP पर हमला- किसानों का अपमान नहीं स्वीकार करेगा देश

Deepakshi Sharma, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 3:02 PM IST
  • समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि किसानों के साथ बीजेपी ने विश्वासघात किया है. किसानों का अपमान देश बिल्कुल भी स्वीकार नहीं करने वाला है.
पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने साधा बीजेपी पर निशाना

आगरा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 6 सितंबर, सोमवार के दिन आगरा में इस बात को खुलकर रखा कि किसानों का अपमान देश बिल्कुल भी स्वीकार नहीं करने वाला. बीजेपी किसानों के सम्मान की बात करती थी. उनके वेतन को डबल करने का सपना दिखाया करती थी, लेकिन आय बढ़ी नहीं. महंगाई जरूर बढ़ गई है. किसानों के साथ बीजेपी ने विश्वासघात किया है. इन सबके बीच समाजवादी पार्टी किसानों के साथ खड़ी हुई है. किसानों को चोट पहुंचाने वाले तीनों कानून को बीजेपी को वापस लेना चाहिए.

वही, विधानसभा चुनावों को लेकर चाचा शिवपाल यादव की पार्टी के लिए कहा कि उन्होंने समाजवादी पार्टी के लिए जसवंत नगर सीट छोड़ रखी है. उनके नेताओं का भी हम ध्यान रखने वाले है. इस बार छोटे दलों के साथ गठबंधन किया जाने वाला है. इसके अलावा ओवेसी को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी बहुत बड़ा राज्य है. यहां पर सभी के लिए जगह है. कोई भी यहां पर दल आ सकता है. किसी के लिए यहां मना करनी की जगह नहीं है.

आगरा: बाइक सवार ने मारी पुलिस अफसर के कुत्ते को टक्कर, मुकदमा हुआ दर्ज

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि पार्टी से जुड़े कई परिवारों में स्वजन शोक होने के चलते अखिलेश यादव यहां पर आए. वो पार्टियों के करीबियों के घर जाकर उनसे खुद मुलाकात करते दिखे है. साथ ही उन्होंने शोक भी व्यक्त किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें