आगराः फेसबुक पर असलहा प्रदर्शन करना पड़ गया भारी, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 10:50 PM IST
  • आगरा में अवैध असलहा के साथ फोटो डालने पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया. पुलिस ने उसके पास से एक कारतूस और एक डमी रिवाॅल्वर बरामद की.
फेसबुक पर बंदूक के साथ फोटो डालने पर पुलिस ने किया अरेस्ट. प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. आगरा में एक व्यक्ति को फेसबुक पर बंदूक के साथ फोटो डालना महंगा पड़ गया. पुलिस ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को उसके पास से एक कारतूस और एक डमी रिवाॅल्वर बरामद की. पुलिस ने आरोपी के गिरफ्तारी की जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को दी.

ये मामला आगरा के ढोलना क्षेत्र का है. यहां एक व्यक्ति को सोश्ल मीडिया नेटवर्किंग साइट पर अवैध असलहा के साथ फोटो डालना बहुत महंगा साबित हुआ. इस फेसबुक पोस्ट की जानकारी मिलने के बाद एसपी ने आरोपी को पकड़ने का निर्देश दिया. एसपी के आदेश पर आगरा की ढोलना पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया.  आगरा पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा मय कारतूस और एक डमी रिवाॅल्वर बरामद की है. पुलिस ने आरोनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

आगरा: नकली गहने गिरवी रखकर सुनार से ठगी की प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी का नाम रघुवर दयाल है और वो बड़ागांव का रहने वाला है.इस मामले को लेकर एसपी मनोज कुमार ने कहा कि फेसबुक पर एक व्यक्ति का अवैध असलहा के साथ प्रदर्शन करते हुए फोटो वायरल हुआ था. इसकी जानकारी होने पर जनपद पुलिस को आरोपी को तलाश करने के निर्देश दिए. ढोलना पुलिस भी आरोपी की तलाश में थी.

आगरा: राजकीय बालगृह में दो दिनों में तीन शिशुओं की हुई मौत 

एसपी ने कहा कि सटीक सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी रघुवर दयाल पुत्र लोकमन सिंह निवासी को बड़ागांव बरौली थाना ढोलना को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के कब्जे से एक अवैध तमंचा मय कारतूस, एक डमी रिवाॅल्वर बरामद की है. पुलिस ने आरोनी के गिरफ्तारी के संबंध में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें