आगरा की शादी में खाने को लेकर हुआ हंगामा, दुल्हन के बिना ही लौटी बारात

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Dec 2020, 4:29 PM IST
  • आगरा के सिकंदरा में स्थित होटल में हो रही शादी के दौरान खाने को लेकर विवाद हो गया. ऐसे में दुल्हन को लिये बिना ही बारात वापस लौट गई. मामले की खबर पुलिस तक भी पहुंच गई.
होटल में शादी के दौरान शराब के नशे में दुल्हन पक्ष के लोगों ने खाने को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया

आगरा:आगरा के सिकंदरा में स्थित होटल में हो रही शादी के दौरान खाने को लेकर विवाद हो गया. ऐसे में दुल्हन को लिये बिना ही बारात वापस लौट गई. मामले की खबर पुलिस तक भी पहुंच गई. बताया जा रहा है कि सिकंदरा में बने होटल में शादी के दौरान शराब के नशे में दुल्हन पक्ष के लोगों ने खाने को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया. बातचीत के बावजूद भी दुल्हन पक्ष शांत नहीं हुआ. बढ़ते विवाद को देखते हुए दूल्हे पक्ष ने खाना भी रुकवा दिया.

बताया जा रहा है कि दूल्हे पक्ष के द्वारा खाना रुकवाने पर दुल्हन के पिता और मामा गुस्सा हो गए और लड़के वालों पर बेइज्जती करने का आरोप लगाने लगे. मामले को देखते हुए दुल्हन पक्ष ने शादी न करने का ऐलान कर दिया. वहीं, दूसरी और दूल्हे पक्ष ने भी रिश्ता जोड़ने से इंकार कर दिया और बारात लेकर वापस लौट गए. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंची, लेकिन इससे पहले ही लड़की पक्ष दुल्हन को लेकर जा चुका था.

आगरा: जिले के किसानों की पानी की समस्या का विधायक रामप्रताप सिंह ने किया समाधान

बता दें कि युवक हाथरस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है, जो कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में प्रबंधक के पद पर कार्रत भी है. इन दिनों युवक की पोस्टिंग आगरा में हुई है और इससे पहले हैदराबाद में थी. आगरा में रहते हुए युवक ने सिकंदरा की ही लड़की को पसंद किया था और उससे शादी करने के लिए अपनी तरफ से ही सिकंदरा में होटल बुक करा दिया था. शादी 16 दिसंबर को होनी थी. लेकिन जैसे ही बारात चढ़ाने की तैयारी होने लगी, दुल्हन पक्ष में से कुछ लोगों ने शराब के नशे में हंगामा करना शुरू कर दिया, जिससे दोनों में ही विवाद हो गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें