Agra Accident: आगरा में बड़ा हादसा, मजदूरों से भरी पिकअप खाई में गिरी, 23 घायल

Naveen Kumar, Last updated: Mon, 7th Mar 2022, 10:19 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के आगरा में मजदूरों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. पिकअप में सवार 35 मजदूरों में से 23 मजदूर घायल हो गए. पुलिस ने घायल मजदूरों को अस्पताल में भर्ती कराया.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार सुबह मजदूरों को ले जा रही पिकअप खाई में जा गिरी. हादसे में 23 मजदूर घायल हो गए, जिनमें छह की हालत गंभीर होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया. जानकारी के अनुसार, हादसा आगरा जलेसर रोड पर उस्मानपुर गांव के नजदीक हुआ. यहां ट्रेक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित हो कर खाई में जा गिरी. पिकअप में करीब 35 मजदूर सवार थे. 

थाना खंदौली के पुलिस निरीक्षक अवधेश गौतम ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों मजदूरों को नजदीकी खंदौली स्थिति सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया. जहां से परिजन उनको सरोजनी नायडू अस्पताल ले गए. उन्होंने बताया कि सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं, हादसे के बाद से पिकअप चालक फरार है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आगरा: सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की पत्नी और बच्चे की मौत, सिपाही की हालत गंभीर

बता दें कि यूपी में इन दिनों सड़क हादसे के मामलों में बढ़ोतरी देखी गई है. सोमवार को ही राजधानी लखनऊ में सड़क हादसे में प्रभारी इंस्पेक्टर की मौत हो गई थी. बता दें कि सोमवार को होने वाले थाने के उद्घाटन को लेकर तैयारियां चल रही थी. लेकिन, शनिवार को सीतापुर रोड भिठौली क्रासिंग के पास प्रभारी इंस्पेक्टर संजय कुमार की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गई. बता दें कि संजय कुमार मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले थे. वह 2001 बैच के थे. उनके निधन से ​पुलिस में विभाग में शोक की लहर दौड़ गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें