यमुना नदी में मिला महिला का शव, लाश सड़ने के चलते नहीं हो पाई शिनाख्त

Deepakshi Sharma, Last updated: Fri, 17th Sep 2021, 12:42 PM IST
  • आगरा में यमुना नदी में एक महिला का शव बरामद हुआ है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने फिर महिला के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया. लाश सड़ने के चलते महिला की पहचान नहीं हो पाई.
यमुना नदी में मिला महिला का शव

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में एत्माद्दौला थाना के फाउंड्री नगर में यमुना के अंदर एक महिला का शव बरामद हुआ. जब शुक्रवार के दिन सुबह स्थानीय लोगों ने उन्हें देखा तो वो हैरान रह गए. बाद में उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने फिर महिला के शव को बाहर निकाला. महिला की पहचान नहीं हो पाई है. इस वक्त पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने जब महिला के शव को पानी से बाहर निकाला तो उसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाया कि चार-पांच दिन पहले महिला की हत्या कर उसके शव को पानी में फेंका गया है. पानी में शव कई दिनों से पड़ा होने की वजह से वो गल भी चुका है. पुलिस ने महिला की शिनाख्त करने की कोशिश भी की, लेकिन उसके बारे में किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आ पाई.

AAP ने किया फ्री बिजली का वादा, योगी के मंत्री बोले- सरकार दे रही 11 हजार करोड़ से ज्यादा सब्सिडी

इस वक्त महिला की पहचान करने के लिए पुलिस सोशल मीडिया की मदद ले रही है. इसके साथ ही जितने भी आसपास के थाने हैं उसने पिछले दिनों दर्ज गुमशुदगी के बारे में भी पता किया जा रहा है. इस बारे में मथुरा पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है. पुलिस का इस केस में मानना है कि महिला की हत्या कर शव को यमुना में फेंकने का काम किया गया है.

पेट्रोल डीजल 17 सितंबर का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में कीमतें स्थिर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों बारिश के चलते यमुना का जलस्तर बढ़ गया है. ऐसे में तेज बहाव के चलते शव के यहां बाहर आने की संभावना जताई जा रही है. शव के फुलने और खाल के गलने के चलते महिला की पहचान करने में परेशानी आ रही है. महिला ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें