वैलेंटाइन डे पर आगरा में Valentine बाबा को हिंदू संगठन ने फांसी पर लटकाया

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 14th Feb 2022, 1:18 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के आगरा में हिंदू संगठन ने वेलेंटाइन डे पर वेलेंटाइन को फांसी पर लटका दिया. जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया.
आगरा में Valentine बाबा को हिंदू संगठन ने फांसी पर लटकाया

आगरा. आज वेलेंटाइन डे है. यह खास दिन मोहब्बत के लिए होता है. यह दिन हर प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए सबसे प्यारा दिन होता है. यह दिन उनकी जिंदगी में खास मायने रखता है. यही वजह है कि पूरी दुनिया में लोग इस खास तरह से सेलिब्रेट करते हैं. लेकिन इस मौके पर कुछ ऐसे भी लोग जिनकी हरकतें देखकर लगता है कि इन्हें प्यार का असल मतलब ही नहीं पता. ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के आगरा में सामने आई है. यहां हिंदू संगठन ने वेलेंटाइन डे पर वेलेंटाइन को फांसी पर लटका दिया. जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के बीच चौराहे पर कुछ लोग एक पुलते को फांसी पर लटका दिया है. पुतले के ऊपर पेपर लगाया है जिसपर लिखा है वेलेंटाइन. पुतले के नीचे खड़े लोग जोर जोर से नारे लगा रहे हैं. लोग वेलेंटाइन हाय हाय के नारे लगा रहे हैं.

जयश्री राम के लगाए गए नारे

इसके साथ ही लोग जयश्री राम के नारे भी लगा रहे हैं. इतना ही नहीं एक शख्स तो यह तक कह रहा है, 'गुजरी रात में ही हमने वेलेंटाइन को पकड़ा था, क्योंकि वो रात में ही भाग रहा था. इसलिए हमने इसको पकड़ कर बंद किया. जब हमने इसके साथ मारपीट की तो उसने बताया कि मैं तुम्हारे देश का नहीं हूं, विदेशी हूं, ये कोई त्योहार नहीं है. नतीजतन इसको आज फांसी देंगे.'

चर्चा का विषय बना वीडियो

यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ. वीडियो तेजी से सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है. बता दें कि हिंदूवादी संगठनों ने वेलेंटाइन डे का विरोध करने की धमकी दी है. राष्ट्रीय बजरंग दल ने पार्कों में मिलने वाले जोड़ों की शादी करवाने का ऐलान किया है. उन्होंने यह भी कहा है कि लड़का-लड़की के माता-पिता को बुलाया जाएगा और उकी शादी करवाई जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें