आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कोहरे के कारण टकराए वाहन, 3 लोग हुए घायल

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 06:08 PM IST
  • आगरा लखनऊ हाईवे पर लगातार हादसों के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में फिरोजाबाद के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार की देर रात चार वाहनों की टक्कर हो गई. इस हादसे में दो बस, एक ट्रेक और एक कार शामिल थीं.
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार की देर रात चार वाहनों की टक्कर हो गई

आगरा: आगरा लखनऊ हाईवे पर लगातार हादसों के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में फिरोजाबाद के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार की देर रात चार वाहनों की टक्कर हो गई. इस हादसे में दो बस, एक ट्रेक और एक कार शामिल थीं. हालांकि, राहत की बात यह है कि मामले में किसी को भारी नुकसान नहीं पहुंचा है. इस हादसे से तीन सवारियों को मामूली चोट आई है. हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के 71वें माइल स्टोन के पास हुआ है.

बताया जा रहा है कि दिल्ली से प्रतापगढ़ और बिहार की और जा रहीं दो स्लीपर कोच बस ट्रक से टकरा गईं. ट्रक चालक काठफोरी कट पर उतरना चाहता था, लेकिन रात में घना कोहरा होने के कारण कुछ भी सही से दिख पाना भी मुश्किल हो रहा था. वहीं, दूसरी और चालक अगले मोड़ पर ट्रक को उतारना चाह रहा था और इसी दौरान पीछे से आ रही दिल्ली आनंद विहार की बस ट्रक से टकरा गई. इतना ही नहीं, इस दौरान दिल्ली आनंद विहार से प्रतापगढ़ जा रही बस भी वहां से गुजर रही थी, वो भी ट्रक और बस से टकरा गई.

आगरा में होटल के आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मार की गिरफ्तारी

जहां ट्रक से पहले दो बसें टकराईं तो वहीं दूसरी और बस के पीछे आ रही कार की भी इनमें ही टक्कर हो गई. हालाकि, राहत की बात रही कि टक्कर में किी को भी ज्यादा चोटें नहीं आईं. हादसे में तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उन्होंने क्रेन की मदद से वाहनों को सड़क से हटाया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें