दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, धमकी देकर वसूले लाखों रुपए

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 3:28 PM IST
  • एक युवक द्वारा अपने दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर लाखों रुपए वसूलने का मामला सामने आया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.
(प्रतीकात्मक फोटो).

आगरा: आगरा जिले में एक युवक द्वारा अपने दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर लाखों रुपए वसूलने का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

पूरा मामला जिले के कमला नगर का है. यहां रहने वाले एक एकाउंटेंट की मुकालात लगभग एक साल पहले अंकित अग्रवाल से हुई थी. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो गई. इस बीच अंकित ने एकाउंटेंट के घर आना-जाना शुरू कर दिया. पीड़िता के अनुसार करीब छह महीने पहले पति की गैर मौजूदगी में अंकित उसके घर आया था. इस दौरान अंकित ने उसे अकेला पाकर धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. किसी को बताने पर उसे और बच्चों को मारने की धमकी देकर चला गया.

वरिष्ठ सपा नेता आजम खान के स्वास्थ्य में सुधार, निधन की खबर अफवाह

इस घटना के बाद आरोपित अंकित ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. शारीरिक शोषण के दौरान अंकित ने अश्लील वीडियो बना ली. और कई बार सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए करीब 6 लाख रुपए वसूल लिए. इसके बाद बीते 7 मई को आरोपी ने 2.5 लाख रुपए की मांग की. अंकित की धमकियों से परेशान पीड़िता ने मामले की पूरी जानाकरी अपने पति को दी. जिसके बाद दंपति ने कमला नगर थाने में आरोपी अंकित के खिलाफ FIR दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी अंकित अग्रवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह PM मोदी और CM योगी पर बिफरे, ट्वीट कर तंज कसा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें