मां की जान बचाने को पुलिसवाले के पैरों में गिरकर मांगा ऑक्सीजन सिलेंडर, फिर..

Smart News Team, Last updated: 29/04/2021 05:34 PM IST
  • इस वायरल वीडियो में अपने घुटने के बल बैठा युवक पुलिस से ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए गुहार लगा रहा है. यह वायरल वीडियो आगरा का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि युवक अपनी कोरोना संक्रमित मां के लिए पुलिस से ऑक्सीजन सिलेंडर के इंतजाम के लिए गुहार लगा रहा है.
उत्तर प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. (प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा- उत्तर प्रदेश के एक युवक का इंटरनेट पर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में अपने घुटने के बल बैठा युवक पुलिस से ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए गुहार लगा रहा है. यह वायरल वीडियो आगरा का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि युवक अपनी कोरोना संक्रमित मां के लिए पुलिस से ऑक्सीजन सिलेंडर के इंतजाम के लिए गुहार लगा रहा है.

इस वायरल वीडियो में युवक पुलिस से कह रहा है कि " आपके चरणों में विनती हूं... भैया मेरी मां को बचा लो " युवक तब तक पुलिस से गुहार लगाता रहा जब तक कि पास के लोग उसको वहां से ले नहीं गए. युवा कांग्रेस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए इस वीडियो को अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है. युवा कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि " यह वीडियो वाकई दिल को झकझोड़ने वाला है. आगरे का एक युवक अपनी मां के लिए पुलिसवालों से ऑक्सीजन सिलेंडर के इंतजाम के लिए गुहार लगा रहा है. " युवा कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर आगे लिखा है कि जिस तरह से पुलिस उस युवक से पेश आई, वह पुलिस के अमानवीय चेहरे को दिखाता है. क्या कोई अपने लोगों से इस तरह पेश आता है क्या ?

आगरा के अस्पतालों में लगा नोटिस- कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सिजन का खुद करें इंतजाम

मिली जानकारी के मुताबिक, यह वायरल वीडियो उपाध्याय हॉस्पिटल के बाहर का है. जहां 2 दिन पहले ऑक्सीजन की कमी की खबर आई थी. बताते चलें कि कोरोना देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. इसके अलावा हॉस्पिटलों में संक्रमितों को ऑक्सीजन की कमी से भी जूझना पड़ रहा है.

आगरा: ऑक्सीजन की किल्लत, छोटा भाई लाइन में लगा रहा, बड़े भाई ने तोड़ा दम

लुटेरी दुल्हन ने की बुजुर्ग से शादी, लूटपाट के बाद उठाया ये खौफनाक कदम, पढ़ें

शर्मनाक वारदात: आगरा में महिला के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, सड़क पर फेंकर भागे

अस्पताल स्टाफ से ऑक्सीजन सिलेंडर छीनकर ले गईं तहसीलदार मैडम, तड़पते रहे मरीज

बेटे को नहीं मिली एम्बुलेंस, कार की छत पर पिता का शव बांधकर पहुंचा श्मशान घाट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें