मौत के कुएं में स्‍टंटमैन के साथ हुआ बड़ा हादसा, देखिए दिल दहला देने वाला Video

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 25th Dec 2021, 5:27 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के कासगंज में मौत के कुएं में स्टंट दिखा रहा मोटरसाइकिल सवार बड़े हादसे का शिकार हो गया. एक्सीडेंट इतना जोरदार था कि सभी दहशत में आ गए. घटना की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर आपका दिल दहल उठेगा.
मौत के कुएं में स्‍टंटमैन के साथ हुआ बड़ा हादसा, देखिए दिल दहला देने वाला Video

आगरा. हम सबने मेले में मौत के कुएं का खेल तो जरूर देखा होगा. वो जानलेवा खेल जिसमें एक बहुत चौड़ा और बड़ा कुआं होता है और उसकी दीवार पर मोटरसाइकिल और कार चलाई जाती है. यह देख कर आपको हैरानी जरूर होती होगी. आज भी कई छोटे शहरों में मौत की कुएं का खतरनाक खेल होता है. जिसे देखकर लोग दांतो तले उंगली दबाने लगते हैं. इससे जुड़ा एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां मौत के कुएं में स्टंट दिखा रहा मोटरसाइकिल सवार दुर्घटना का शिकार हो गया. एक्सीडेंट इतना जोरदार था कि सभी दहशत में आ गए.

यह मामला कासगंज का है, जहां मेले में मौत के कुएं में बाइक पर करतब दिखा रहा था. अचानक स्टंटमैन का संतुलन बिगड़ गया और एकमद से नीचे गिर गया. इससे पहले बाइक सवार दर्शकों को रिझाने के लिए तेजी से कुएं के चारों तक बाइक चला रहा था. काफी ऊंचाई पर पहुंचते-पहुंचते उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह सीधे नीचे आ गिरा. इस दौरान टिकट लेकर बड़ी संख्या में दर्शक मौत के कुएं का शो देखने पहुंच चुके थे. दर्शकों के सामने हुई इस घटना से सभी हैरान रह गए. कई दर्शकों ने घटना की वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली. जो अब वायरल हो गई.

घटना मेला मार्ग शीर्ष में हुई.संजीव पुत्र छोटेलाल निवासी केसरपुर बरेली उम्र 35 वर्ष बाइक पर मौत के कुआं में करतब दिखा रहा था कि अचानक संतुलन बिगड़ने से संजीव नीचे गिर गया. वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इससे अफरा तफरी मच गई. इस मौके पर मौजूद लोगों ने कलाकार संजीव को सीएचसी सोरों पर ले जाकर भर्ती कराया. जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें