Video: आगरा में SSP ऑफिस के बाहर महिला ने बच्चों के साथ की आत्मदाह की कोशिश

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Sep 2020, 1:14 PM IST
  • आगरा में एसएसपी ऑफिस के बाहर महिला ने बच्चों के साथ आत्मदाह की कोशिश की. पुलिस वालों ने उसे समय पर रोक लिया. महिला का कहना है कि वो अपने ससुराल जनों के खिलाफ शिकायत कर रही है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही.
आगरा में महिला ने एसएसपी ऑफिस के बाहर आत्मदाह करने की कोशिश की.

आगरा. आगरा में सदर के सोहल्ला निवासी तुलसा ने मंगवार को सुबह 11 बजे एसएसपी ऑफिस के बाहर अपने दो बच्चों के साथ आत्मदाह करने की कोशिश की. हालांकि पुलिस वालों ने उसे सही समय पर रोक लिया. महिला का कहना है कि उसके ससुराल वाले उसे परेशान करते हैं जिनके खिलाफ वो शिकायत करवाने के लिए आई थी. उसने कहा कि वो पुलिस थाने के कई चक्कर लगा चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

मंगलवार को सुबह 11 बजे तुलसा एसएसपी ऑफिस पहुंची. उसके साथ उसकी बेटी और बेटा भी थे. बेटी के हाथ में एक थैला था जिसमें केरोसिन से भरी बोतल रखी थी. महिला ससुराल जनों के खिलाफ शिकायत करवाना चाहती थी जिसका प्रार्थना पत्र हाथ में था. उसने ऑफिस के बाहर थैले से बोतल निकालकर अपने सिर पर केरोसिन उड़ेला और बचा हुआ केरोसिन अपने दोनों बच्चों पर उड़ेल दिया. 

 

एसएसपी ऑफिस के बाहर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को रोका. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने पानी की बोतल से बच्चों के मुंह और सर धुलावए और महिला को ऑफिस के अंदर ले गए. उन्होंने महिला के सिर और चेहरे को पानी से धुलवाया. इसके बाद उन्होंने महिला से पूछताछ की.

पकड़ में आया BJP नेताओं का हत्यारोपी आशू जाट, पिस्टल लूट कर भागने की कोशिश

महिला ने कहा कि उसके देवर, सास और ननद उसके साथ मारपीट करते हैं. उसका पति सूरज अस्पताल में भर्ती है. अपने ससुराल वालों के खिलाफ उसने सदर थाने में प्रार्थना पत्र दिया है लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. वो एसएसपी ऑफिस में आकर भी प्रार्थना पत्र दे चुकी है. लेकिन वहां से भी एक्शन नहीं लिया गया. इसी से वो तंग आ गई थी. 

आगरा: पुष्पा हत्याकांड में पुलिस का खुलासा, प्रेमी ने ही गला दबाकर कर दी हत्या

पुलिस ने दोबारा एसएसपी ऑफिस में महिला का प्रार्थना पत्र ले लिया है और एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि अभी मामला जानकारी में आया है. इस मामले की जांच कराई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें