पत्नी को पति के अवैध संबंधों का पता चलने पर महिला ने किया ये काम, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Apr 2021, 3:33 PM IST
आगरा में पति के अवैध संबंधों के बारे में पता चलने पर पत्नी नहीं हंगामा खड़ा कर दिया. उसने इस मामले में पुलिस से शिकायत की. इसके बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा जहां रविवार को दोनों की सुनवाई हुई. कोई फैसला नहीं होने पर दोनों को अगली तारीख दी गई है.
आगरा में पति के अवैध संबंध के बारे में पता चलने पर पत्नी ने थाने में पति की शिकायत कर दी.

आगरा. ताजनगरी में पत्नी को पति के दूसरे संबंधों के बारे में पता चलने पर मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंच गया. दरअसल, शिक्षिका पत्नी ने एक दिन पति और उसकी महिला मित्र की चैटिंग पढ़ ली जिसके बाद दोनों के बीच में तकरार हुई. विवाहिता ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की. इसके बाद परिवार परामर्श केंद्र में रविवार को दोनों की सुनवाई हुई लेकिन कोई फैसला नहीं होने पर दोनों को अगली तारीख की गई है.

जानकारी के अनुसार शिक्षिका महिला की शादी 13 साल पहले हुई थी उसके पति का दवा का कारोबार है. दंपति के एक बेटा और एक बेटी है. पत्नी के अनुसार 2 साल पहले पति के व्यवहार में अचानक परिवर्तन आ गया और वह उसे इग्नोर करने लगा. पति कभी बाथरूम में तो कभी छत पर मोबाइल पर बात करते हुए मिलता. 1 दिन उसने पति का मोबाइल चेक किया तो उसने पति और उसकी महिला मित्र की व्हाट्सएप चैटिंग पढ़कर महिला के होश उड़ गए. दोनों के बीच कुछ वीडियो का भी आदान-प्रदान हुआ था जिसे लेकर दंपत्ति के बीच विवाद हो गया. पत्नी ने इस मामले में पुलिस ने पति की शिकायत की इसके बाद मामला काउंसलिंग के लिए परामर्श केंद्र भेजा गया.

आगरा: यमुना में नहाते समय तीन युवक डूबे, गोताखोर तलाश में जुटे

शिक्षिका ने बताया कि चैटिंग करने वाली महिला पति की प्रेमिका है. भेद खुलने के बाद भी पति ने अपनी गलती नहीं स्वीकारी. शिक्षिका ने अपने पति के फेसबुक से महिला की फेसबुक आईडी ली और फिर उस आईडी से फ्रेंड लिस्ट चेक कर महिला के पति का संपर्क निकालकर उससे फोन पर बात की. शिक्षिका ने बताया कि महिला का पति उससे 2 सालों से अलग रह रहा है. वह उस महिला से परेशान है. जब शिक्षिका के पति को पत्नी की पड़ताल की जानकारी हुई तो उसने हंगामा कर दिया. महिला ने आरोप लगाया कि पति के पुराने समय से उसके साथ संबंध है लेकिन महिला के पति ने पत्नी के आरोपों को नकार दिया. रविवार को काउंसलर में दंपति को समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई फैसला नहीं हो सका. सुनवाई के लिए दंपति को अगली तारीख दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें