आगरा: पत्नी ने पति की सरे बाजार की चप्पल से पिटाई, प्रेमिका से फरमा रहा था इश्क

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:41 PM IST
  • आगरा में पत्नी ने अपने पति की बीच बाजार चप्पल से पिटाई कर दी. महिला का पत्नी अपनी प्रेमिका से इश्क फरमा रहा था. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले गई. जहां युवक ने अपनी पत्नी से माफी मांग ली. जिसके बाद पत्नी ने पति को माफ कर दिया.
आशिक पति की पत्नी की सरे बाजार पिटाई

आगरा: यमुनापार में एक शादीशुदा व्यक्ति को युवती से इश्क फरमाना भारी पड़ गया. युवक की पत्नी ने अपने पति की सरे बाजार चप्पल से पिटाई कर दी. जिसके बाद मामला थाने पहुंच गया. थाने में पति ने अपनी पत्नी से मांफी मांग ली. पत्नी ने पति को थाने चेतावनी देकर मांफ कर दिया. जिसके बाद महिला ने थाने में कोई लिखित कार्रवाई नही की. पुलिस ने महिला की तारीफ करते हुए कहा है कि एक महिला ने अपना परिवार टूटने से बचा लिया.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, कि महिला का पति देर रात तक व्हाट्सएप पर ऑन लाइन रहता था. जब पत्नी को मोबाइल का पारवर्ड पता लग जाता. तभी पति उसका पासवर्ड बदल देता. पत्नी की कुछ दिन पति के हरकतें ठीक नही लग रही थी. रविवार को पति ऑफिस का बहाना कर घर से निकला. पत्नी को उसपर शक हुआ, जिसके बाद पत्नी ने उसका पीछा किया. पत्नी ने बताया कि उसने अपने पति के फोन की लोकेशन अपने फोन पर भेज रखी थी. पत्नी ने पति को उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ लिया. जिसके बाद पत्नी ने पति की सरे बाजार चप्पल से पिटाई कर दी.

आगरा: बाह में तेलंगाना की कबड्डी टीम के कोच की बस स्टैंड पर हुई पिटाई

पिटाई के बाद पत्नी अपने पति को थाने ले गए. जहां पति ने अपनी पत्नी से माफी मांग ली. महिला के पति ने पुलिस को बताया कि ऑफिस जाते समय एक बार उसने एक युवती को बाइक पर लिफ्ट दी थी. कुछ दिन बात वही युवती उसे फिर मिल गए, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गए. युवती रात को व्हाट्स एप पर युवक से बातें करने लगी. फिर एक दिन दोनों ने बाहर मिलने का प्लान किया. जिसके बाद युवक की पत्नी ने उससे पकड़ लिया. युवती ने पुलिस को बताया उससे नहीं पता था कि वह शादीशुदा है. पुलिस ने दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया है.

आगरा: बदमाशों ने महिला को बनाया बंधक, 8 लाख के गहने और नकदी लेकर हुए फरार

आगरा: परिवार सहित शादी में जा रहे टाइल कारोबारी पर हमला, कार से खींचकर की पिटाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें