पति की इस लत से परेशान होकर पत्नी ने किया मर्डर, देवर पर लगाया झूठा आरोप

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 3:39 PM IST
  • आगरा के कोतवाली क्षेत्र के सहावर गेट इलाके में गत वर्ष 17 अक्टूबर को एक घर में मृत व्यक्ति की लाश मिली थी. पुलिस टीम ने हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है. हत्यारा और कोई नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ही थी. 
पति की जुए की लत से परेशान पत्नी ने मर्डर किया.

आगरा. आगरा के कोतवाली क्षेत्र के सहावर गेट इलाके में गत वर्ष 17 अक्टूबर को एक घर में मृत व्यक्ति की लाश मिली थी जिसके आरोपी का खुलासा अब हो पाया है. पुलिस का कहना है कि उसका हत्यारा और कोई नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ही थी. पति की जुआ की बुरी आदतों और जमीन जायदाद के बेचे जाने से परेशान थी और इसी को लेकर उसने अपने पति की हत्या की. हालंकि गत वर्ष मृतक की पत्नी ने ही पुलिस में जूठी रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसका इल्जाम अपने देवर पर लगाया था. पुलिस टीम ने हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है.

बता दें कि बीते वर्ष नगला बबूल नई हवेली सहावर गेट निवासी हरेंद्र उर्फ बंटू अपने घर में मृत अवस्था में मिला था जिसके बाद मृतक के भाई रमाकांत ने पुलिस को सूचना दी थी. मृतक की पत्नी क्षमा ने अपने देवर पर जूठा मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन पूरे एक साल बाद सच से पर्दा उठ पाया है. पुलिस टीम ने हत्यारोपी महिला यानी मृतक की पत्नी क्षमा को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है. 

आगरा में पुलिसकर्मी के घर में चोरी, जेवरात और नगदी लेकर बदमाश फरार

इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्र ने इस मामले में जानकारी दी कि गत वर्ष 17 अक्तूबर 2020 को हरेंद्र उर्फ हरेंद्रवीर उर्फ बंटू निवासी नगला बबूल नई हवेली सहावर गेट अपने घर में मृत मिला था. विवेचना के दौरान घटना में रिंकू की नामजदगी झूठी मिली और रिपोर्ट दर्ज कराने वाली क्षमा का नाम सामने आया. 

इंस्पेक्टर ने यह भी बताया कि क्षमा लगातार फरार चल रही थी. बीते शनिवार की दोपहर तीन बजे सहावर गेट स्थित उसके घर से क्षमा को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में महिला ने बताया कि वह अपने पति की जुआ की बुरी आदतों और जमीन जायदाद के बेचे जाने से परेशान थी और इसी को लेकर उसने अपने पति की हत्या की. 

प्रियंका गांधी ने लिखी फेसबुक पोस्ट, कहा- सरकार ने आंकड़ों को बनाया बाजीगरी का माध्यम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें