आगरा के पास एक करोड़ की जायदाद के लिए पत्नी की हत्या, 16 दिन बाद हुआ खुलासा

Smart News Team, Last updated: 29/11/2020 06:17 PM IST
  • आगरा के पास ही थाना सदर बाजार में एक करोड़ रुपये की जायदाद के लिए पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है. सदर बाजार के औरंगाबाद की शक्तिधाम कॉलोनी में पति ने एक करोड़ रुपये की जायदाद केलिए पत्नी का रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.
आगरा के पास ही थाना सदर बाजार में एक करोड़ रुपये की जायदाद के लिए पति द्वारा पत्नी की हत्या

आगरा: आगरा में आए दिन अपराध के नए-नए मामले सामने आते हैं. कभी हत्या, तो कभी चोरी और लूटपाट से जुड़े अकसर मामले आगरा में सुनने को मिलते हैं. आगरा के पास ही थाना सदर बाजार में एक करोड़ रुपये की जायदाद के लिए पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है. सदर बाजार के औरंगाबाद की शक्तिधाम कॉलोनी में पति ने एक करोड़ रुपये की जायदाद केलिए पत्नी का रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि वारदात करीब 16 दिन पहले हुई थी, लेकिन मामले का खुलासा पुलिस ने शनिवार को किया.

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई रस्सी और चाकू को भी बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि आगरा के पास सदर बाजार में चरण सिंह नाम के शख्स की पत्नी मायावती 12 नवंबर को सब्जी लेने गई हुई थी. उसके बाद से ही वह लापता हो गई. मायावती के गुमशुदा होने की भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई और 18 नवंबर को उसका शव एटीवी के सामने आर्मी डिपो के अंदर बाउंड्रीवाल में मिला.

अगर आप साइबर ठगी का शिकार हुए हैं तो करें ये उपाय, लूटी रकम आ सकती है वापस

मामले की जांच के लिए एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने करीब पांच टीमें लगाईं. मामले के बारे में बात करते हुए एसपी सिटी उदयशंकर सिंह ने बताया कि आरोपी चरण सिंह ने पत्नी मायावती की उसके नाम एक करोड़ रुपये के प्लॉट और मकान के चलते हत्या की. जांच में सामने आया कि 12 नवंबर को सब्जी लेने गई पत्नी के पीछे ही चरण सिंह भई गया था. ऐसे में सूनसान जगह पर मौका पाकर पति ने रस्सी से गला घोंटकर पत्नी हत्या कर दी थी. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पत्नी संपत्ति को बेचने का विरोध कर रही थी, जबकि आरोपी संपत्ति को बेचकर गांव में रहना चाहता था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें