पति की मौत पर पत्नी ने उठाए सवाल, पुलिस ने शव को अर्थी से उठा किया ये काम

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 18th Dec 2021, 11:54 AM IST
  • आगरा में एक व्यक्ति की मौत के बाद उसकी पत्नी ने जमकर हंगामा किया. पत्नी ने पति की संदिग्ध हालात में मौत पर सवाल उठे. जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अर्थी से उठाकर कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पुलिस को इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.
पति की मौत पर पत्नी ने उठाए सवाल, पुलिस ने शव को अर्थी से उठा किया ये काम

आगरा. आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 4 इलाके में विनय कुमार की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. जिसको लेकर उनकी पत्नी ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया. पत्नी का आरोप है कि उनके पत्नी की मौत संदिग्ध लग रही है. जिसको लेकर वो हंगामा करने लगी.

इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी कर पत्नी की शिकायत पर पति के शव को अर्थी से उठाकर अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब इस मामले में पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. उसके बाद इस मामले में कुछ संदिग्ध पाए जाने पर पुलिस कार्रवाई करेगी.

IT रेड पर SP नेता राजीव राय बोले- मैं लोगों की मदद करता हूं ये सरकार को नहीं आया पसंद

पिछले चार साल से मायके में रह रही थी पत्नी

जानकारी अनुसार, विनय की पत्नी उससे पिछले चार साल से अलग अपने मायके में रह रही थी. इस दौरान दोनों बच्चे भी अपने ननिहाल में रह रहे थे. पति की मौत की खबर सुन मौके पर पहुंची विनय की पत्नी ने हंगामा शुरू कर दिया.

जब वो पहुंची तो विनय के परिजनों ने उनके अंतिम संस्कार की सारी तैयारियां कर ली थी. इस पर विनय की पत्नी और परिजनों ने उसकी मौत पर सवाल उठाते हुए पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

BJP जन विश्वास यात्रा: 19 दिसंबर को CM योगी दिखाएंगे 6 यात्राओं को हरी झंडी

बता दें कि विनय का पानी का प्लांट है, इससे ही उसका जीवन यापन हो रहा था. शुक्रवार को संदिग्ध हालात में उसकी मौत ने उसके परिजनों समेत सभी लोग हैरान है. अब पुलिस विनय का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. रिपोर्ट के अनुसार ही पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें