महिला ने फोड़ा हथौड़े से युवक का सिर, लड़कियों को फंसाने का लगाया आरोप

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 05:08 PM IST
  • महिला ने आगरा में स्थित गुरुद्वारा गुरू का ताल के सामने बीते सोमवार रात को करीब नौ बजे एक युवक के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया, जिससे युवक लहूलुहान हो गया. महिला ने युवक पर लड़कियों को फेसबुक पर फंसाने का भी आरोप लगाया है.
आगरा में एक महिला ने हथौड़े से युवक का सिर फोड़ा

आगरा: आगरा में एक महिला द्वारा हथौड़े से युवक का सिर फोड़ने का मामला सामने आया है. महिला ने आगरा में स्थित गुरुद्वारा गुरू का ताल के सामने बीते सोमवार रात को करीब नौ बजे एक युवक के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया, जिससे युवक लहूलुहान हो गया. महिला की उम्र 65 वर्ष बताई जा रही है. महिला ने इस बारे में बताते हुए कहा कि यह प्रहार उसने लड़कियों को फेसबुक पर फंसाने को लेकर किया है. इतना ही नहीं, महिला ने युवक को बैग से मिर्च पाउडर और छूरा निकालकर धमकी भी दी.

आगरा में 65 वर्षीय महिला ने युवक पर पहले हथौड़े से वार किया और उसके बाद अपने बैग से मिर्च पाउडर और छूरा निकालकर कहा, "अगर तूने भागने की कोशिश की तो जान से हाथ धो बैठेगा." महिला ने युवक पर फेसबुक पर लड़कियों को फंसाने का भी आरोप लगाया है. वहीं, घटना के दस मिनट बाद पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया और महिला को हिरासत में ले लिया. मौके पर जमा भीड़ के सामने घायल युवक ने अपना नाम देवेंद्र बताया और कहा कि वह मथुरा का निवासी है और अस्पताल में कंपाउंडर है. महिला ने उसे फोन करके बुलाया था, इसलिए वह वहां आया.

जाली नोटों की बड़ी खेप यमुना एक्सप्रेस-वे से हुई बरामद, तस्कर गिरफ्तार

वहीं, दूसरी और महिला ने पुलिस को बताया कि वह ग्वालियर की रहने वाली है. महिला ने आरोप लगाया कि देवेंद्र ने उसकी परिचित कई लड़कियों से फेसबुक पर दोस्ती कर उनकी जिंदगी बर्बाद की हैं और वह लड़कियों के जज्बात से खेलता है. उनसे दोस्ती करता है, धोखे से बुलाता है, उसना शोषण करता है और छोड़ देता है. दो युवतियों ने उसे अपनी पीड़ा सुनाई तो उसने उसे सबक सिखाने का फैसला लिया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें