आगरा: एक महिला और तीन बच्चों की गला काटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Jul 2021, 11:28 AM IST
  • आगरा में गुरुवार सुबह सनसनी मच गई. एक महिला और तीन बच्चों की गला काटकर हत्या कर दी गई. पुलिस को घर के अंदर से चारों के शव मिले. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. 
फोटो में रेखा राठौर. महिला का शव घर के अंदर मिला. साथ में तीन बच्चों के शव भी मिले. चारों की गला काटकर हत्या की गई है.

आगरा. आगरा में गुरुवार सुबह पुलिस को एक परिवार में चार कत्ल की सूचना मिली. कूचा साधुराम में रहने वाली महिला और उसके तीन बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. चारों का गला काटकर मर्डर किया गया है. जिस महिला की मौत हुई है उसका नाम रेखा राठौर बताया गया है. घर में चार शव मिले. इनमें एक शव रेखा राठौर का और तीन उसके बच्चों के हैं. मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई हैं. 

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जांच में जुटी पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ शुरू कर दी. पता चला है कि मृतकों में 35 वर्षीय रेखा राठौर के बच्चे हैं. घर में मिले 12 वर्षीय टुकटुक, 10 वर्षीय पारस और 8 वर्षीय माही के शव हैं. पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी है कि प्रथम दृष्टया से मामला हत्याकांड का है. पुलिस मौके पर जांच में जुटी हुई है और इसी के बाद अन्य जानकारी दी जाएगी.

पुलिस एनकाउंटर में मारा गया 1 लाख का इनामी बदन सिंह, आगरा डॉ. अपहरण का था आरोपी

पुलिस ने बताया कि घर का सामान बिखरा हुआ है. मौके पर एसपी सिटी रोहन बोत्रे प्रमोद जांच कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि घर में बाहर से घुसे बदमाशों ने चारों की हत्या की है. जानकारी के अनुसार महिला का अपने पति से विवाद चल रहा था. रेखा राठौर का पति सुनील राठौर से तलाक हो गया था. दोनों आगरा में ही अलग-अलग रहते थे. पड़ोसियों को सुबह रेखा के घर का दरवाजा खुला मिला जिसके बाद अंदर जाकर देखा तो कमरे में चारों के शव पड़े मिले. 

मणप्पुरम डकैतीकांड: बदमाश प्रभात ने किया सर्मपण, लूट के माल में नहीं मिला हिस्सा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें