महिला दारोगा को गाली दी, सामने ही बेटी को भी पीटा, जब पता चला तो उड़ गईं हवाइयां

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 12:02 AM IST
  • आगरा में सादे कपड़ों में केस सुलझाने पहुंची महिला दारोगा और बेटी से एक महिला भिड़ गई. जब उसे पता चला कि ये दारोगा है तो उसके होश उड़ गए. जिसके बाद उसे थाने ले जाएगा हालांकि महिला दारोगा ने उसे माफ कर दिया.
आगरा में एक महिला सादे कपड़े में केस सुलझाने पहुंची महिला दरोगा से भिड़ी. प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा. आगरा में एक विवाद में महिला ने एक स्कूटर सवार लड़की को थप्पड़ मार दिया. जब उसकी मां आई तो उससे भी भिड़ पड़ी. जब महिला को पता चला कि वो दारोगा है तो उसके होश उड़ गए. दरोगा आरोपी महिला को थाने ले गई. महिला ने जब माफी मांगी तो महिला दारोगा ने उसे जाने दिया.

एत्मादुद्दौला इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने कहा कि विवाद हुआ था. महिला दरोगा ने कानूनी कार्रवाई से इंकार कर दिया था इसलिए देर रात आरोपित महिला को छोड़ दिया गया. ये मामला शुक्रवार को देर रात 11 बजे का है. एत्मादृद्दौला थाने में तैनात एसआई रितु राणा अपने बेटी के साथ बाजार जा रही थी. तभी एक एक्सीडेंट स्थल पर जाने के लिए कहा गया. महिला दरोगा सादा कपड़ों में ही अपनी बेटी के साथ मौके पर जा पहुंची. उन्होंने स्कूटर बेटी को दे दिया. मौके पर भीड़ जमा हो गई. जिससे बेटी अपनी मां से दूर हो गई.

ताजनगरी ने ओढ़ी धुंध की चादर, बारिश होने की बनी आशंका

बेटी स्कूटी लेकर मां के पास जाना चाहती थी लेकिन सामने बाइक खड़ी थी. लड़की ने बाइक हटाने को कहा लेकिन बाइक सवार महिला उससे भिड़ गई. दोनों में तकरार बढ़ी तो महिला ने उसे थप्पड़ मार दिया. तभी वहां लड़की की मां रितु राणा आ गईं. बेटी को रोता देख दारोगा ने महिला को पकड़ लिया लेकिन महिला सादे कपड़े में होने की वजह से दारोगा से भी भिड़ गई.

आगरा: ससुराल में फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, नौ महीने पहले हुई थी शादी

तभी कुछ सिपाइयों ने आकर उनको जयहिंद कहा तो महिला सहम गईं. जिसके बाद उसको थाने ले जाया गया. सूचना मिलने पर सीओ छत्ता राजीव कुमार भी थाने पहुंच गए. आरोपी महिला की बेटी और दिव्यांग पति ने पुलिस थाने में दरोगा से माफी मांगी. तब महिला दरोगा ने महिला को माफ कर दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें