महिला की अस्पताल में मौत, गुस्साए परिजनों ने जाम किया राष्ट्रीय राजमार्ग-2

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 04:01 PM IST
  • आगरा के पास फिरोजाबाद में एक महिला की शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई. इसे लेकर परिजनों में आक्रोश नजर आया. उन्होंने इलाज की लापरवाही को लेकर हंगामा भी किया और इसके बाद राष्ट्री राजमार्ग-2 पर शव रखकर जाम भी लगा दिया.
महिला की मौत पर गुस्साए परिजनों ने लगाया NH-2 पर जाम

आगरा: आगरा में आए दिन अस्पताल में डॉक्टर्स की लापरवाही का मामला सामने आ रहा है, जिसकी कीमत मरीजों को भुगतनी पड़ती है. दरअसल, हाल ही में आगरा के पास फिरोजाबाद में एक महिला की शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई. इसे लेकर परिजनों में आक्रोश नजर आया. उन्होंने इलाज की लापरवाही को लेकर हंगामा भी किया और इसके बाद राष्ट्री राजमार्ग-2 पर शव रखकर जाम भी लगा दिया. जाम को खुलवाने के लिए पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा तब जाकर राजमार्ग जाम मुक्त हुआ.

आगरा के पास फिरोजाबाद जनपद के थाना रसूलपुर के लक्ष्मी अस्पताल में रजनी नाम की महिला का इलाज चल रहा था, जो कि शिकोहाबाद के मोहल्ला कांस की रहने वाली थी. रजनी गर्भवती थी और शुक्रवार सुबह उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया. इस बात को लेकर महिला के परिजन काफी आक्रोश में नजर आए और उन्होंने वहीं हंगामा करना भी शुरू कर दिया. हंगामे के दौरान परिजनों ने आरोप लगाए कि इस अस्पताल में पहले भी कई मरीजों की मौत हो चुकी है और चिकित्सक भी इलाज में लापरवाही दिखाते हैं. हंगामा करते हुए परिजनों ने शव को राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर लाकर रख दिया और सड़क जाम कर दी.

यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार हुई हादसे का शिकार, एक की मौत दो घायल

हंगामे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया. परिजनों ने पुलिस पर भी आरोप लगाए कि उन्होंने पीड़ित पक्ष के साथ गाली गलौज और अभद्रता की. इसके साथ ही उन्होंने पुलिस के अस्पताल संचालक के साथ मिले होने की भी बात कही. जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम लगा रहे लोगों को खदेड़ा, जिसके बाद राजमार्ग सुचारू हो सका.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें