आगरा: चंबल नदी में डूबी महिला को मगरमच्छ के खींच ले जाने की आशंका

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 02:18 PM IST
  • आगरा में क्यारीघाट पर बीते शनिवार को हाथ धोने गई महिला चंबल नदी में डूब गई. पुलिस द्वारा जांच-पड़ताल करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया है. वहीं, परिवार ने उसे मगरमच्छ द्वारा खींच ले जाने की आशंका जताई है.
चंबल नदी में डूबी महिला

आगरा में क्यारीघाट पर बीते शनिवार को हाथ धोने गई महिला चंबल नदी में डूब गई. वहीं, महिला के परिवार ने मगरमच्छ द्वारा उसे खींच ले जाने की आशंका जताई है. बीते रविवार को पुलिस बल ने भी गोताखोरों के साथ वन विभाग की मोटर बोट के साथ महिला की तलाश करने की कोशिश की, लेकिन उस महिला का कोई पता नहीं चल पाया. बता दें कि महिला के साथ उसका दो साल का बेटा भी था, जिसे नदी किनारे छोड़कर वह घाट पर हाथ धोने के लिए गई थी.

चंबल नदी में डूबी महिला का नाम टीना बताया जा रहा है, जो क्यारी गांव रहने वाली थी और कुछ दिनों पहले ही उसकी शादी इटावा के अनिल कुमार से हुई थी. कोरोना वायरस के बीच महिला अपने मायके क्यारी गांव आई थी. वहीं महिला के परिवार ने थाने पहुंचकर जैतपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी. परिवार ने बताया कि वह करीब 9 बजे अपने परिवार के लोगों के साथ चंबल नदी के किनारे गई थी. नदी किनारे अपने 2 साल के बेटे को बैठाकर वह नदी में हाथ-मुंह धोने लगी. लेकिन इसी दौरान वह नदी में डूब गई और परिवार ने उसे मगरमच्छ द्वारा खींच ले जाने की आशंका जताई.

ताज की खूबसूरती पर प्रदूषण लगा रहा है दाग, गुंबद पर हो रहा है धूल कणों का हमला

बताया जा रहा है कि टीना के परिवार ने पूरे दिन उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला. गोताखोरों द्वारा मोटरबोट के जरिए ढूंढे जाने पर भी टीना का कुछ पता नहीं चला. इस मामले को लेकर रेंजर आरके सिंह राठौर ने बताया कि युवती नदी में डूबी है. लेकिन मगरमच्छ के हमले की बात अभी तक सामने नहीं आई हैं. इस घटना को लेकर पुलिस द्वारा छानबीन भी जारी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें