आगरा: सेल्फी के चक्कर में नदी में डूबी युवती, शोर सुन नाविक ने कूदकर बचाई जान

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Feb 2021, 7:16 PM IST
  • आगरा के बटेश्वर में यमुना नदी के घाट पर सेल्फी लेने के चक्कर में युवतियों के नदी में गिरने का मामला सामने आया है. हालांकि, नाविक ने जल्दी से कूद कर दोनों युवतियों को सही सलामत बाहर निकाल लिया.
सेल्फी के चक्कर में नदी में डूबी युवती (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के बटेश्वर में यमुना नदी के घाट पर सेल्फी लेने के चक्कर में युवती के नदी में डूबने का मामला सामने आया है. हालांकि, नाविक ने जल्दी से कूदकर युवतियों को बाहर निकाल लिया, जिसके कारण उनकी जान बच गई. युवती का नाम नेहा है, जिसकी उम्र करीब 18 वर्ष बताई जा रही है तो वहीं दूसरी का नाम शिवानी है. बताया जा रहा है कि वह यमुना नदी के घाट पर गुंबद पर खड़े होकर सेल्फी ले रही थी, इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नदी में डूब गई.

युवती का शोर सुनकर वहां मौजूद नाविक जल्दी से नदी में कूद गया और उसने युवती की जान बचा ली. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. युवती फिरोजाबाद की रहने वाली है, जो कि बीते सोमवार की सुबह अपनी चचेरी बहन शिवारी संग तीर्थ बटेश्वर में पूजा अर्चना करने के लिए आई थी. बताया जा रहा है कि युवतियों के साथ उनकी दादी भी थीं, जो कि पूजा कर रही थीं और इसी बीच दोनों युवतियां घाट पर खकड़े होकर सेल्फी लेने लगीं.

आगरा में घर में फंदे से लटका मिला युवक का शव, कर्जे और गृहक्लेश से था परेशान

युवती घाट पर बने गुंबद पर चढ़कर सेल्फी ले रही थीं. इस दौरान ही उसका पैर फिसल गया. दोनों ही बहनें नदी में जा गिरीं और पानी में डूबने लगीं. इस बीच वहां से नाव लेकर जा रहा करन और छुन्नीलाल ने उनकी आवाज सुनी, जिसे सुनते ही वह दोनों ही नदी में कूद गए. दोनों ने मिलकर बहनों को बाहर निकाला और उनकी जान बचाई. मामले की सूचना पुलिस को मिली, जिससे वह भी बटेश्वर घाट पर पहुंच गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें