थाने में महिला ने रखी शर्त, पहले चेक करूंगी पति की कॉल डिटेल्स, तब लौटूंगी घर

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 2:36 PM IST
किसी और युवती से संबंध होने के शक पर मायके लौटी पत्नी ने पुलिस थाने में वापस लौटने के लिए एक शर्त रख दी. शर्त के अनुसार उसने कहा कि वह पहले पति की कॉल डिटेल चेक करेगी उसके बाद ही घर लौटेगी. पति द्वारा शर्त मानने के बाद अब पुलिस उसकी कॉल डिटेल निकलवा रही है
आगरे के एक थाने में पत्नी ने पति के कॉल डिटेल चेक करने के बाद घर लौटने की शर्त रख दी.

आगरा. पति के ऊपर शक होने पर मायके आई पत्नी ने वापस लौटने के लिए पुलिस के सामने उसके मोबाइल की कॉल डिटेल चेक करने की शर्त रख दी. पति द्वारा शर्त मानने के बाद अब पुलिस उसकी कॉल डिटेल निकलवा रही है.

आपको बता दें कि मामला देहात के एक थाना क्षेत्र का है. जहां एक पत्नी को पति पर शक होने पर वह अपने मायके आ गई. पुलिस के पास मामला पहुंचने पर दोनों में सुलह कराने के लिए उन्हें थाने बुलाया गया जहां पत्नी ने पुलिस के सामने कॉल डिटेल चेक करने की शर्त रख दी. दंपति की शादी को करीब 12 साल हो चुके हैं. पत्नी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है जबकि यह कंपनी में अधिकारी है. पति द्वारा मोबाइल पर लगातार लंबी लंबी बातें करने से शिक्षिका पत्नी को उस पर शक हो गया. उसे लगा कि पति का किसी युवती के साथ से संबंध है. इसके बाद दोनों में इस बात को लेकर विवाद हो गया जिस पर नाराज होकर पत्नी मायके चली गई और पति के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत कर दी.

शाहजहां के उर्स पर पर्यटकों को मिलेगा ताजमहल में असली कब्र देखने का मौका

पुलिस ने पति को बातचीत के लिए थाने बुलाया. पति का कहना है कि वह अपने काम के सिलसिले में लंबी बातें करता है. उसकी कॉल डिटेल चेक कराई जाए. जिसके बाद पति ने अपनी कॉल हिस्ट्री चेक करा दी लेकिन पत्नी ने कहा कि पति के पास दूसरा मोबाइल नंबर है. उसकी कॉल डिटेल निकाली जाए. पति ने अपना दूसरा मोबाइल नंबर भी का मतलब को दे दिया अब उस नंबर की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें