महिला के मायके और ससुराल पक्ष में हुई मारपीट, लाठी-डंडे चलने से दो लोग घायल

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 7:41 PM IST
  • आगरा के पिनाहट में महिला के ससुराल और मायके वालों में लड़ाई झगड़ा करने का मामला सामने आया है. दोनों के बीच लाठी डंडे भी चले, जिसके कारण दो लोग घायल हो गये हैं. वहीं, पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को मामले में गिरफ्तार भी किया है.
महिला के मायके और ससुराल पक्ष में हुई मारपीट, लाठी-डंडे चलने से दो लोग घायल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के पिनाहट में पति द्वारा पत्नी से मारपीट करने का मामला सामने आया है, जिसे लेकर महिला के मायके वाले उसके ससुराल पहुंचे. लेकिन वहां महिला के ससुराल वालों और मायके वालों में विवाद हो गया, जिसे लेकर दोनों मारपीट पर भी उतर आए. दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले, जिसके कारण दोनों पक्षों से एक-एक लोग घायल हो गए हैं. मामले को लेकर पुलिस ने दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को भी हिरासत में लिया है.

बताया जा रहा है कि धौलपुर राजाखेरा के गांव सिद्धियापुरा की रहने वाली कल्ल की शादी आठ वर्, पहले विप्रावली के रहने वाले रामकेश के साथ हुई थी. कल्लौ की उम्र इस वक्त 25 वर्ष है. उसने आरोप लगाया कि उसका पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता था. ऐसे में कल्लौ ने मामले की शिकायत अपने मायके में की. बुधवार को मायके वाले बातचीत के लिए ससुराल पहुंचे, लेकिन दोनों परक्षों में ही जमकर विवाद होने लगा.

आगरा: सेफ्टी उपकरणों के नाम पर गैंग ने ठगे तीन करोड़ रुपये, तीन लोग गिरफ्तार

विवाद इतना बढ़ गया कि उनके बीच लाठी-डंडे चलना भी शुरू हो गए. इसमें 40 वर्ष के रामनिवास गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं मायके पक्ष में से 18 वर्ष का छत्रपाल नाम का लड़का घायल हो गया. पुलिस ने घायलों को तुरंत ही सीएचसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया और दोनों पक्षों में से आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया. एसओ अमित कुमार के अनुसार मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें