यमुना एक्सप्रेस पर पलटी दिल्ली से औरैया जा रही वोल्वो बस, 12 यात्री घायल

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 6:43 PM IST
  • आगरा और मथुरा के बीच यमुना एक्सप्रेसवे पर बीते बुधवार रात एक वोल्वो बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, हादसे में करीब 10 से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी खबर है.
यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा करीब 10 लोग घायल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: आगरा और मथुरा के बीच यमुना एक्सप्रेसवे पर बीते बुधवार रात एक वोल्वो बस के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, हादसे में करीब 10 से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी खबर है. हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस के मुताबिक बस के चालक ने बताया कि उसका टायर फट गया था, जिसके कारण वोल्वो बस बेकाबू होकर पलट गई और इस हादसे में 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

हादसा थाना महावन क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 113 के नजदीक हुआ. रिपोर्ट के मुताबिक वोल्वो बस दिल्ली से सवारियां लेकर औरैया की तरफ जा रही थी. लेकिन रात को करीब दो बजे माइल स्टोन 113 के पास वोल्वो बस का टायर फट गया, जिससे वह कंट्रोल से बाहर चली गई और डिवाइडर से टकराने के बाद वह पलट भी गई. वोल्वो बस पलटते ही वहां चीख-पुकार मचनी शुरू हो गई.

आगरा में बीते पांच साल में सबसे ठंडे नवंबर का आगाज, छाई रहेगी धुंध

हादसे के बाद मौके पर पहुंची राया थाना पुलिस ने घायलों को बस से निकलवाया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया. वहीं, दूसरी तरफ बस को भी क्रेन की मदद से बस को सीधा करवाया और एक्सप्रेसवे के किनारे खड़ा किया. इस हादसे में सकीट एटा के रहने वाले महबूब, सतीश, शहनवाज और हुसैन निवासी औरैया, घाटमपुर कानपुर के निवासी रोहित और राजतिवारी, श्याम करन निवासी चरवारी महोबा समेत 12 यात्री घायल हुए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें