यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार हुई हादसे का शिकार, एक की मौत दो घायल

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 04:04 PM IST
  • आगरा जनपद के थाना एत्मादपुर क्षेत्र में कानपुर से आ रही एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए इस हादसे में पुलिस ने दो लोगों को अस्पताल भेजा है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.
यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा कार हादसा 1 युवक की मौत 2 घायल

आगरा: सड़क पर तेजी से गाड़ी चलाना कितना खतरनाक साबित हो सकता है, इसका साफ उदाहरण हमें बीते गुरुवार यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए दर्दनाक हादसे से साफ देखने को मिलता है. दरअसल, यहां आगरा जनपद के थाना एत्मादपुर क्षेत्र में कानपुर से आ रही एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हो गए.

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए इस हादसे में पुलिस ने दो घायल लोगों को अस्पताल भेजा है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, शव को पुलिस ने शव पोस्टमार्टम गृह में रखवाया है. मामले में शव की पहचान के भी प्रयास किए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि थाना एत्मादपुर क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक कार यमुना एक्सप्रेसवे पर कानपुर की दिशा से आ रही थी. कार अचानक डिवाइडर से टकरा गई और तेज रफ्तार होने के कारण वह पलट भी गई.

अनलॉक-5: यूपी में आज से खुलेंगे सिनेमा हॉल, दर्शक इन नियमों का करेंगे पालन

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत कार से अंदर बैठे लोगं को बाहर निकाला.

पुलिस द्वारा कार सवार को बाहर निकालने पर पता चला कि उनमें से एक युवक की मौत हो गई है. वहीं, बाकी दो लोग बुरी तरह से घायल हैं, जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. हालांकि अभी दोनों कार सवारों की पहचान का काम पुलिस द्वारा किया जा रहा है. बता दें कि आगरा में इससे पहले भी ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के कारण वहां हुए हादसे देखने को मिले हैं. कुछ दिनों पहले एक मजदूरों से भरा ट्रैक्टर सड़क की गलत साइड से आने के कारण घटना का शिकार हो गया, जिसमें ई मजदूर घायल भी हो गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें