VIDEO: मथुरा के आश्रम में हाथी पर योग करते हुए नीचे गिर पड़े बाबा रामदेव

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 06:16 PM IST
  • मथुरा के गोकुल रमणरेती में गुरु शरणानंद के आश्रम में हाथी पर योग करते समय बाबा रामदेव का संतुलन बिगड़ गया और वे नीचे गिर पड़े.
मथुरा के आश्रम में हाथी पर योग करते हुए नीचे गिर पड़े बाबा रामदेव

मथुरा. आगरा मंडल के मथुरा में गोकुल रमणरेती में गुरु शरणानंद के आश्रम में हाथी पर योगी करते समय योग गुर बाबा रामदेव का संतुलन बिगड़ गया और देखते ही देखते नीचे गिर पड़े. हालांकि, उनके नीचे आते ही वहां मौजूद लोगों ने बाबा रामदेव को संभाल लिया लेकिन इस खबर को सुनकर आश्रम में हड़कंप मच गया. राहत की बात है कि बाबा रामदेव को कोई चोट नहीं आई है.

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार से बाबा रामदेव गुरु शरणानंद के आश्रम आए हुए हैं. इस दौरान बाबा रामदेव ने आश्रम में साधु संत और छात्रों को योग सिखाया. बाबा रामदेव का एक प्राइवेट चैनल के साथ प्रतिदिन योग प्रशिक्षण सत्र प्रसारित करने का अनुबंध है. योग सत्र में पहली बार बाबा रामदेव हाथी पर चढ़कर योग सिखा रहे थे. यह हाथी गुरु शरणानंद के आश्रम का है.

पति ने पहले मुस्लिम बनाया फिर भाग गया सऊदी, पत्नी ने विधानसभा के सामने लगा ली आग

बाबा रामदेव योग सत्र के दौरान हाथी पर भ्रामरी प्राणायाम कर रहे थे. उसी दौरान हाथी ने हिलना-डुलना शुरू कर दिया जिस वजह से बाबा रामदेव का संतुलन बिगड़ गया. हालांकि, हाथी से फिसलते हुए बाबा रामदेव ने इस तरह संतुलन बनाए रखा जिससे वो सीधा गिरने से बच गए. इससे उनको कोई चोट नहीं लगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें