युवक ने फेसबुक लाइव कर ट्रेन से कटकर दी जान, दारोगा समेत 4 पर लगाया आरोप, FIR

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 10:38 AM IST
  • आगरा में एक युवक ने फेसबुक लाइव कर आत्महत्या कर लिया. युवक ने अपनी जान देने से पहले दारोगा और रिश्तेदारों को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी बताया. साथ ही यह भी बताया कि दारोगा ने फर्जी केस में फंसा सेना में भर्ती होने का सपना तोड़ दिया.
युवक ने फेसबुक लाइव कर ट्रेन से कटकर दी जान, दारोगा समेत 4 पर लगाया आरोप, FIR

आगरा. आगरा में एक युवक ने फेसबुक लाइव कर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर लिया. खुदखुशी करने से पहले युवक ने फेसबुक लाइव कर दारोगा सहित चार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. जिसमें युवक ने दारोगा पर फर्जी केस में फंसाने का आरोप लगाया है. वहीं मृतक युवक के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. साथ ही उनकी गिरफ्तारी की मांग की है. युवक के आत्महत्या का मामला सिंकदरा थाना के गांव मांगरौल का है. जिसमें 19 वर्षीय कृष्णा मुरारी ने सोमवार को ट्रेन के आगे आकर जान दे दी. 

जानकारी के अनुसार युवक ने फेसबुक लाइव कर रुनकता चौकी दारोगा केशव शांडिल्य पर 12 फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि दारोगा ने 12 हजार रुपए रिश्वत लेने के बाद भी समझौता नहीं कराया और चार्टशीट दायर कर दी. जिससे चलते उसका सेना में भर्ती होने का सपना टूट गया. इसके साथ ही मृतक कृष्णा ने अपने चाचा, चाची, चचेरे भाई का नाम लेते हुए कहा कि इनकी वजह से आत्महत्या कर रहा हूं. 

आगरा में नकली पुलिस बनकर लूट की वारदात, दिनदहाड़े व्यापारी से चुराए 5 लाख के जेवर

इस मामले पर एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसमें दारोगा की भूमिका की जांच किया जा रहा है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई किया जाएगा. साथ ही युवक का लाइव वीडियो परिजनों से मांगा गया है. वहीं दूसरी तरफ मृतक कृष्ण मुरारी के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें