FB पर दोस्त बने युवक ने घर में घुसकर की छेड़छाड़, बदनाम करने की भी दी धमकी

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 04:23 PM IST
  • आगरा में फेसबुक पर युवती को युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया. आगरा में हाल ही में एक मामला सामने आया है, जिसमें युवक फेसबुक पर युवती से दोस्ती करने के बाद उससे मिलने का दबाव बनाने लगा.
आगरा में फेसबुक पर युवती को युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया.

आगरा: आगरा में फेसबुक पर युवती को युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया. आगरा में हाल ही में एक मामला सामने आया है, जिसमें युवक फेसबुक पर युवती से दोस्ती करने के बाद उससे मिलने का दबाव बनाने लगा. इतना ही नहीं, जब युवती ने युवक से मिलने के लिए मना किया तो वह सोशल मीडिया पर उसे बदनाम करने की भी धमकी देने लगा. युवक से परेशान होकर युवती ने अपना फोन बंद कर दिया. ऐसे में वह मंगलवार को अपने एक दोस्ते के साथ युवती के घर पहुंच गया.

रिपोर्ट के मुताबिक युवक अपने दोस्त के साथ युवती के घर पहुंच गया और घर में घुसकर ही उससे छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी. वहीं, जब युवती के भाई ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो उससे भी युवक और उसके दोस्त ने मारपीट की. हालांकि, मोहल्ले के लोगों ने दोनों में से एक युवक को पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. लेकिन उसका एक साथी मौके से फरार हो गया. इस मामले को लेकर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है.

आगरा के बाजारों और स्मारकों को जोड़ेगी मेट्रो, पर्यटन कारोबार में भी होगी वृद्धि

पुलिस के अनुसार यह घटना थाना एत्माद्दौला क्षेत्र की रहने वाली युवती की 18 महीने पहले फेसबुक पर फिरोजाबाद के शिवम गुप्ता नाम के युवक से दोस्ती हुई थी. दोनों फेसबुक मैसेंजर पर चैटिंग करने लगे और इसी दौरान दोनों ने मोबाइल नंबर का भी आदान-प्रदान कर लिया. कुछ दिन बात करने के बाद युवक युवती पर मिलने का दबाव बनाने लगा. वहीं, जब युवती ने मना कर दिया तो शिवम ने सोशल मीडिया पर उसे बदनाम करने की धमकी देनी शुरू कर दी. इससे युवती दहशत में आ गई. उसने घरवालों को बताया और बाद में अपना मोबाइल नंबर बदल दिया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें