विद्युत पोल पर चढ़े युवक की करंट लगने से मौत ग्रामीणों ने जाम लगाकर किया हंगामा

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 08:41 PM IST
  • आगरा के शमसाबाद में बिजली के खंबे पर चढ़ने से एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. युवक की मौत से ग्रामीणों में भी आक्रोश देखने को मिला, जिसके बाद उन्होंने शमसाबाद-राजाखेड़ा रोड स्थित बाइपास पर एक घंटे तक जाम लगाकर हंगामा किया.
आगरा में बिजली के खंबे पर चढ़ने से एक युवक की मौत

आगरा: आगरा के शमसाबाद में बिजली के खंबे पर चढ़ने से एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. युवक की मौत से ग्रामीणों में भी आक्रोश देखने को मिला, जिसके बाद उन्होंने शमसाबाद-राजाखेड़ा रोड स्थित बाइपास पर एक घंटे तक जाम लगाकर हंगामा किया. ग्रामीणों का कहना है कि संविदा पर तैनात लाइनमैन ने फोन करके युवक को बिजली के खंबे पर चढ़ने को कहा था. हालांकि, पुलिस के आश्वासन के बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हो गया.

युवक को बिजली के खंबे पर चढ़ने का आदेश देने को लेकर युवक के चाचा ने संविदाकर्मी के खिलाफ थाना शमसाबाद में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है. और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक 21 वर्षीय अजय के खेत पर मंगलवार की शाम को ट्यूबवेल की लाइट खराब हो गई थी. इसकी शिकायत लाइनमैन रामअवतार से की गई. इसपर रामअवतार ने कहा कि उसने शटडाउन ले लिया है. और वह बिजली के खंबे पर नहीं चढ़ सकता है. ऐसे में अजय खुद ही पोल पर चढ़कर तार जोड़ ले.

पेरिस ओलम्पिक 2024 में शामिल होगा ब्रेक डांस, यूपी के डांसर्स में खुशी की लहर

तार जोड़ने के लिए अजय जैसे ही बिजली के खंबे पर चढ़ा, करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद रामअवतार भाग निकला. ऐसे में गुस्साए ग्रामीणों ने बाइपास माह्क पर जाम लगाकर नारेबाजी करनी शुरू कर दी. घटना की सूचना पाते ही पूर्व विधायक और भाजपा नेता डॉक्टर राजेंद्र सिंह वहां पहुंच गए और उन्होंने अधिकारियों से मामले पर बातचीत की. वहीं, नेताओं ने पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से राहत दिलाने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का भी आश्वासन दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें