युवक ने फेसबुक पर डाला सुसाइड नोट, बोला-इन महिलाओं ने कर दिया परेशान… मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 3:10 PM IST
  • न्यू आगरा के रहने वाले युवक ने दो महिलाओं से परेशान होकर फेसबुक पर अपना सुसाइड नोट शेयर कर दिया. युवक का आरोप है कि ये महिलाएं उसपर कभी छेड़खानी तो कभी रेप की झूठी शिकायत लिखवा देती हैं.
आगरा के युवक ने फेसबुक पर सुसाइड नोट शेयर किया.

आगरा. आगरा के रहने वाले युवक ने मंगलवार की सुबह सोशल मीडिया पर खुदखुशी करने का पोस्ट लिखा. जिसके बाद सोशल वर्कर नरेश पारस ने तुरंत पुलिस के साथ इस जानकारी को साझा किया. नरेश पारस ने युवक के पोस्ट के बारे में ट्वीट किया जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया. साइबर सेल जानकारी ली गई कि पोस्ट करने वाला युवक न्यू आगरा में रहता है. जिसके बाद उसे बचाने की जिम्मेदारी पुलिस को दी गई है. 

युवक के फेसबुक पोस्ट पर उसने ने दो महिलाओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनसे बहुत दुखी है. इन दो महिलाओं ने उसका और उसकी मां को बहुत परेशान कर रखा है. ये कभी युवक पर छेड़खानी करने का आरोप लगा देती हैं तो कभी दुराचार की शिकायत में फंसा देती हैं. युवक का कहना है कि उसने पुलिस में भी शिकायत की है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. 

युवक के पोस्ट के अनुसार एक साल ये महिलाएं उसके पीछे पड़ी हैं. वहीं उन महिलाओं ने सीतापुर में एक फर्जी मुकदमा लिखवा दिया है. युवक पोस्ट में लिखता है कि मैं खुदखुशी करने जा रहा हूं और इसके पीछे जिम्मेदार ये दो महिलाएं और इनकी दो सहेलियां होंगी. 

सोशल वर्कर नरेश पारस ने जैसे ही इस पोस्ट को देखा तो वह सक्रिए हो गए और सबसे पहले एसएसपी के सीयूजी नंबर पर फोन करके इस बारे में जानकारी दी और ट्वीट भी किया. नरेश पारस ने बताया कि इसके बाद साइबर सेल सक्रिय हुई. जिसके बाद जानकारी मिली की पोस्ट करने वाला न्यू आगरा का रहने वाला है. न्यू आगरा पुलिस उसका पता लगाकर युवक के घर पहुंचेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें