आगरा: लाइसेंसी पिस्टल से कुत्ते को मारा, वारदात CCTV में कैद, FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 9:59 PM IST
  • नामनेर सदर में एक युवक ने पड़ोसी के कुत्ते को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी. गोली लगने के बाद कुत्ता मर गया. जिसके बाद आरोपी उसे अपनी गाड़ी में डालकर ले गया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. आरोपी फिलहाल फरार है.
घटना के बाद से आरोपी युवक फरार चल रहा है. (प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा- नामनेर सदर में एक युवक ने पड़ोसी के कुत्ते को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी. गोली लगने के बाद कुत्ता मर गया. जिसके बाद आरोपी उसे अपनी गाड़ी में डालकर ले गया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. आरोपी फिलहाल फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.

नामनेर निवासी कुत्ते के मालिक ने सदर थाने में आरोपित गौरव भार्गव के खिलाफ तहरीर दी थी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनयम व उतावलेपन में मानव जीवन को हानि पहुंचाने वाला कार्य करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

UPPRPB: यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल, फायरमैन और जेल वार्डन भर्ती के नतीजे घोषित

पुलिस को तहरीर के साथ सीसीटीवी फुटेज भी दिखाई गई. इस फुटेज में साफ दिख रहा है कि आरोपी कुत्ते को घसीटकर अपने कार में ले जा रहा है. इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने आगे बताया कि पिस्टल जब्त करके शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें