कटी गर्दन के साथ जान बचाने के लिए भागा युवक, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 8:24 PM IST
  • आगरा में बीते सोमवार की रात को कटी गर्दन के साथ एक युवक अपनी जान बचाने के लिए भागता हुआ नजर आया. लेकिन कुछ ही देर बाद युवक वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा. युवक को गंभीर हालत में दिल्ली गेट पर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.
कटी गर्दन के साथ जान बचाने के लिए भागा युवक, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में बीते सोमवार की रात को कटी गर्दन के साथ एक युवक अपनी जान बचाने के लिए भागता हुआ नजर आया. युवक दाऊजी गोदाम के पास आकर चौकीदार से जान बचाने की गुहार लगाने लगा. लेकिन कुछ ही देर बाद युवक वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा. मामले की सूचना तुरंत ही एसपी सिटी को दी गई, जिसके बाद वह बाकी अधिकारियों सहित मौके पर पहुंच गए. युवक को गंभीर हालत में दिल्ली गेट पर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

युवक की पहचान की भी प्रयास की जा रही है. आगरा के नुनिहाई में हुई यह घटना रात के करीब नौ बजे की है. बताया जा रहा है कि दो युवक रेलवे लाइन की और से भागते हुए दाऊजी गोदाम के पास पहुंचे. दोनों ही युवकों का गला किसी धारदार हथियार से कटा हुआ था और वह खून से लथपथ थे. चौकीदार उनके बारे में सवाल करता, इससे पहले ही दोनों बेहोश होकर वहां गिर पड़े. मामले की सूचना तुरंत ही चौकीदार ने पुलिस को दी.

पुलिसकर्मी सीखेंगे फ्रेंच और जर्मन भाषा, विदेशी पर्यटकों के लिए हो रहा प्रयास

सूचना पाते ही पुलिस भी वहां पर पहुंच गई और उन्होंने दोनों को युवकों को ट्रांस यमुना कालोनी के एक अस्पताल में भर्ती कराया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर हालत देखते हुए दिल्ली गेट स्थित अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि युवक जिस और से भागकर आए थे वहां चेकिंग भी की गई. ऐसे में करीब 300 मीटर की दूरी पर ही खून के निशान भी पड़े मिले. इसे देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने युवकों की हत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन वह हमलावरों के पास से भाग निकले.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें