आगरा में युवक ने प्रेमिका की बैट से पीटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 5:31 PM IST
  • मलीपुरा मौजा सैमरा गांव में युवक ने अपनी प्रेमिका की बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी. अवैध संबंध के शक में युवक ने क्रिकेट के बैट से युवती को मौत के घाट उतार दिया.
प्रेमिका की बैट से पीटकर हत्या

आगरा: मलीपुरा मौजा सैमरा गांव में युवक ने अपनी प्रेमिका की बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी. अवैध संबंध के शक में युवक ने क्रिकेट के बैट से युवती को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी 14 दिन पहले ही भैंस चोरी के मामले में जेल से रिहा होकर आया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल घटना शाम करीब चार बजे की है, जब आरोपी हरपाल सिंह उर्फ छोटे के घर पर उससे मिलने उसकी प्रेमिका ऋतु आई तो दोनों के बीच में विवाद हुआ. मामला यहां तक आ पहुंचा कि गुस्से में हरपाल ने ऋतु के सिर पर बैट से हमला कर दिया. आरोपी के घर से खून से सना हुआ बैट मिला है.

आगरा में एकतरफा आशिक ने लड़की और उसके मां का किया मर्डर, फरार

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की टीम ने तत्परता दिखाते हुए कुछ ही घंटों बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आगरा में पत्नी की मौत के 24 घंटे के भीतर पति ने की खुदकुशी, परिवार में कोहराम

खंदौली के इंस्पेक्टर अरविंद निर्वाल के मुताबिक हरपाल को भैंस चोरी के आरोप में जेल भेजा गया था. 14 दिन पहले ही वह जमानत पर छूटकर आया था. पिछले दस साल से वह ऋतु नाम की युवती के संपर्क में था. जेल से रिहाई के बाद हरपाल को युवती पर शक होने लगा था. दोपहर को जब महिला उसके घर आकर खर्चे के लिए एक लाख रुपये मांगने लगी, तो दोनों के बीच कहासुनी हुई और गुस्से में हरपाल ने महिला को मौत के घाट उतार दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें