आगरा में टप्पेबाजों का शिकार हुआ युवक, नकली सोने के कुंडल थमाकर लूट लिया मोबाइल

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 4:13 PM IST
  • आगरा में टप्पेबाजों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन टप्पेबाजों से जुड़े मामले आगरा में सामने आ रहे हैं. हाल ही में आगरा के हरीपर्वत थाने में एक युवक को टप्पेबाजों द्वारा अपना शिकार बनाने का मामला सामने आया है.
नकली सोने के कुंडल थमाकर लूट लिया मोबाइल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में टप्पेबाजों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन टप्पेबाजों से जुड़े मामले आगरा में सामने आ रहे हैं. हाल ही में आगरा के हरीपर्वत थाने में एक युवक को टप्पेबाजों द्वारा अपना शिकार बनाने का मामला सामने आया है. टप्पेबाजों ने युवक को नकली सोने के कुंडलकर उसका मोबाइल लूट लिया और वहां से फरार हो गए. ऐसे में मामले को लेकर पीड़ित ने हरीपर्वत थाना में इसकी सूचना दी और मुकदमा दर्ज कराया.

युवक का नाम गौरव कुमार है, जो कि एत्माद्दौला के शांति नगर का रहने वाला है. युवक दिल्ली गेट से हरीपर्वत चौराहे की और पैदल जा रहा था, तभी उसके पास एक युवक आया और पूछा कि क्या आपको सोने के कुंडल मिले हैं, मेरी पत्नी के कुंडल कहीं गिर गए हैं. यह पूछकर युवक वहां से चला गया तभी वहं दो और युवक आए. दोनों युवकों ने गौरव को कुंडल दिखाए और कहा कि वह जिसे ढूंढ रहा है वह यही कुंडल हैं. उन्होंने सोने के कुंडल बताकर गौरव के हाथ में थमा दिया और फोन करने के बहाने गौरव के हाथ से फोन ले लिया.

आगरा: बालक की हत्या के आरोप में 5 साल पहले जेल गए निर्दोष पति-पत्नी हुए रिहा

बात करते-करते दोनों ही युवक आगे बढ़े, वहीं जैसे ही गौरव की नजर चूकी, दोनों के दोनों वहां से मोबाइल लेकर फरार हो गए. गौरव ने उनका काफी पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं लगे. ऐसे में गौरव ने तुरंत ही घटना की तहरीर हरीपर्वत थाने में दी. इंस्पेक्टर हरीपर्वत अजय कौशल ने तहरीर के आधार पर ही उसका मुकदमा दर्ज कर लिया है. इंस्पेक्टर हरीपर्वत अजय कौशल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. अब आसपास के सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग भी चेक कराई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें