श्रीकृष्ण की रासलीला देखने रात को चोरी से निधिवन पहुंचा मशहूर यूट्यूबर, गिरफ्तार

SHOAIB RANA, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 4:22 PM IST
  • फेमस यूट्यूबर गौरव को अपने साथियों के साथ गैरकानूनी तरीके से मथुरा के वृंदावन में स्थिक निधिवन में घुसकर वीडियो बनाना अब काफी महंगा साबित हो गया. यूट्यूबर गौरव जोन को दिल्ली से मथुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  
मशहूर यूट्यूबर गौरव जोन अरेस्ट

आगरा. ताजनगरी से सटे मथुरा के वृंदावन में स्थित निधिवन में श्रीकृष्ण की रासलीला का रहस्य पता लगाने के लिए पहुंचा मशहूर यूट्यूबर गौरव जोन अरेस्ट हो गया है. मथुरा पुलिस ने दिल्ली से गौरव को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इस मामले में हाल ही में केस दर्ज किया था. यूट्यूबर भैय्या दूज की रात दिवार फांदकर अपने साथियों के साथ निधिवन नें अवैध तरह से घुसा था. इस दौरान उसने वहां की वीडियो भी शूट की. वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. हिंदू संगठनों ने बवाल मचाया तो पुलिस हरकत में आई और मामले में केस दर्ज किया. पुलिस ने इंटरनेट से वीडियो को भी डिलीट करवा दिया है.

मालूम हो कि यूट्यूबर गौरव जोन ने जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की, तभी इसपर विवाद शुरू हो गया. गौरव दिवाली के बाद भैय्यादूज पर अपनी मथुरा में रहने वाली बहन के घर पहुंचा था. जहां से वह कुछ साथियों के लिए निधिवन को निकल गया और अंदर घुस गया. उसके दो साथी भी उसके साथ निधिवन में अवैध तरीके से घुस गए.

जू में धूप का मजा लेते नाग-नागिन करने लगे रोमांस, वीडियो वायरल

क्या हुआ निधिवन में ?

कार, बाइक पर वीडियो बनाने वाले मशहूर यूट्यूबर गौरव जोन जब दो दोस्तों के साथ निधिवन पहुंचे तो उन्हें कई तरह की आवाजें सुनाई दी. इस दौरान उन्होंने घूमते घूमते वीडियो भी बनाई. वहां मौजूद मंदिर तक भी गए और कुछ ऐसी बात कही जिन्हें सुनकर हिंदू संगठन भी काफी भड़क गए. कुछ देर निधिवन में बिताकर गौरव अपने दोस्तों के साथ बाहर आ गया और तेजी के साथ कार में बैठकर रवाना हो गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें