आगरा में कोरोना के 44 नए मामले, जिले में अबतक 141 लोगों की मौत

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Oct 2020, 1:53 PM IST
  • आगरा में बीते शुक्रवार को 44 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. ऐसे में आगरा में अबतक सामने आए कुल मामलों की संख्या 6,943 हो गई है. इसके साथ ही कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या में भी जिले में वृद्धि हुई है.
आगरा में कोरोना वायरस का कहर एक दिन में कोरोना के 44 नए मामले

आगरा: आगरा जिले में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन जहां कोरोना से जुड़े नए मामले सामने आ रहे हैं, तो वहीं इससे मरने वालों की संख्या भी बढ़ती ही जा रही है. बीते शुक्रवार को आगरा में 44 और लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. ऐसे में आगरा में अबतक सामने आए कुल मामलों की संख्या 6,943 हो गई है. इसके साथ ही कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या में भी जिले में वृद्धि हुई है.

बताया जा रहा है कि कोविड-19 के कारण जिले में एक और मरीज की मौत हो गई है. इसके साथ ही जिले में अबतक कुल 141लोगों की जान जा चुकी है. राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. आगरा में बीते शुक्रवार को 56 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई. 

UP Police सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा होगी जल्द, 9593 SI पद हैं खाली

ऐसे में कुल मिलाकर अबतक 6,368 मरीज ठीक कोरोना वायरस से हो चुके हैं. वहीं, कोरोना वायरस से जिले में इस समय 434 मरीज उपचाराधीन हैं. इन आंकडों की पुष्टि खुद जिलाधिकारी पीएन सिंह ने की है. बता दें कि आगरा में अबतक 2,48,521 नमूनों की जांच गई है और मरीजों के ठीक होने की दर 91.72 प्रतिशत है।

आगरा में सामने आए नए कोरोना वायरस केस में चिकित्सक और 15वीं पीएसी के जवान भी शामिल हैं. वहीं, दयालबाग के एक ही परिवार के तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसमें दो साल की बच्ची और नौ साल का बच्चा भी शामिल है. इससे इतर आगरा के सुभाष बाजार में भई एक ही परिवार के दो सदस्य कोरोना से संक्रमित मिले हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें