आगरा

आगरा में दिल दहलाने वाली घटना, यमुनापार में सिरफिरे ने किशोरी का गला काटा

Smart News Team, Last updated: 03/06/2020 02:58 PM IST
  • आगरा में यमुनापार के एक मोहल्ले में बुधवार रात को दिल दहला देने वाली घटना हुई। बाजार से सामान लेने जा रही किशोरी पर सिरफिरे ने चाकू से हमला कर दिया।
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा में यमुनापार के एक मोहल्ले में बुधवार रात को दिल दहला देने वाली घटना हुई। बाजार से सामान लेने जा रही किशोरी पर सिरफिरे ने चाकू से हमला कर दिया। किशोरी के गले पर वार किया। गंभीर घायल किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भीड़ ने मौके पर ही आरोपित को दबोच लिया। उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

घटना रात करीब साढ़े आठ बजे की है। थाना एत्मादुद्दौला के एक मोहल्ला निवासी किशोरी बाजार से घर का सामान लाने के लिए निकली थी। वह घर से करीब 50 कदम ही चली होगी कि रास्ते में उसी मोहल्ले का रहने वाला सौरभ सिकरवार खड़ा मिला। आरोप है कि सौरभ ने चाकू से किशोरी पर हमला कर दिया। गले पर चाकू से वार किए। किशोरी की चीखें सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने सौरभ को दबोच लिया। उसकी जमकर धुनाई लगा दी। सूचना पर थाना एत्मादुद्दौला पुलिस मौके पर पहुंची। किशोरी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नाली में फेंका चाकू

आरोपित को जब भीड़ ने पकड़ा तो उसने नाली में चाकू को फेंक दिया। पुलिस ने नाली से चाकू को बरामद किया है। एसपी सिटी ने बताया कि चाकू सड़कों के किनारे रहने वाले लोहपीटा द्वारा बनाया गया लग रहा है।

पैसों के लेन-देन का मामला सामने आया है: एसपी सिटी

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि आरोपित सौरभ से पूछताछ में सामने आया है कि पैसों के लेनदेन का विवाद है। पैसे न देने आरोपित ने किशोरी पर हमला कर दिया। आरोपित पुलिस की हिरासत में है। किशोरी के परिजनों से तहरीर ली जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें