आगरा आज का राशिफल 12 फरवरी: तुला राशि वाले प्रेम प्रसंग में मनोकामना पूर्ण होगी

Smart News Team, Last updated: 12/02/2021 06:48 AM IST
  • व्यक्ति को दैनिक जीवन में राशिफल का अधिक महत्व होता है. इससे व्यकित को अपने आने वाले कल का आभास होता है. इसलिए जानिए सूर्योदय और सूर्यास्त के मुताबिक आगरा आसपास का आज का राशिफल 12 फरवरी 2021.
सूर्योदय और सूर्यास्त के अनुसार उत्तर प्रदेश के आगरा का आज का राशिफल 12 फरवरी 2021.

आगरा. जन्मकुंडली का हमारे जीवन में गहरा प्रभाव पड़ता है. राशिफल से व्यक्ति को भविष्य का आभास होता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं सूर्योदय और सूर्यास्त के अनुसार उत्तर प्रदेश के आगरा का आज का राशिफल 12 फरवरी 2021.

मेष- आज शेयर लॉटरी से धन लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में किसी विपरीत लिंग के साथी के प्रति आकर्षित होंगे. व्यापार में नए प्रयोग लाभकारी सिद्ध होंगे.

वृष- आज कार्यक्षेत्र में आपके प्रेम में चर्चे होंगे. नौकरी में उच्चाधिकारी से नजदीकियां बढ़ेगी. शासन सत्ता में बैठे लोगों को सहयोग मिलेगा.

मिथुन- आज किसी आध्यात्मिक व्यक्ति से मार्गदर्शन एवं प्राप्त होगा. किसी विपरीत लिंग के साथी के साथ धार्मिक स्थल पर जाना सुखद होगा.

कर्क- आज उदर सम्बन्धी रोग कष्ट देगा. प्रेम प्रसंग में अकस्मात धन एवं आभूषण प्राप्त होंगे. अंजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचें.

सिंह- आज गृहस्थ में प्रेमांकुर फूटेगा. व्यापारिक मित्र के साथ सुखद समय व्यतीत होगा. प्रेम प्रसंग में अतिभावुकता से बचें, बात बिगड़ सकती है.

कन्या- आज किसी विपरीत लिंग के साथी ये कीमती उपहार प्राप्त होगा. कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे स्वास्थ्य की चर्चा होगी.

तुला- आज प्रेम प्रसंग में मनोकामना पूर्ण होगी. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. किसी पुराने मित्र से भेंट होगी. यात्रा के योग बनेंगे.

वृश्चिक- आज भूमि क्रय विक्रय से धन लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में आ रही बाधा दूर होगी. प्रेमी संग वाहन सुख का आनंद लेंगे.

धनु- आज फोर्स से जुड़े लोगों को अपने शत्रु पर विजय प्राप्त होगी. आज प्रेम का इजहार करने में सफल होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

मकर- आज खराब आर्थिक स्थिति पारिवारिक कलह का कारण बनेगी. प्रेम प्रसंग में आपकी कठोर वाणी से बात बिगड़ सकती है.

कुम्भ- आज किसी विपरीत लिंग के साथी से प्रपोजल प्राप्त हो सकता है. वाहन सुख में वृद्धि होगी. नौकरी में अधीनस्थ लाभकारी सिद्ध होंगे.

मीन- आज व्यर्थ में भाग दौड़ बनी रहेगी. प्रेम प्रसंग में व्यर्थ का तनाव एवं चिंता का सामना करना पड़ सकता है. मन प्रसन्न रहेगा.

.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें