आगरा में लंबे समय बाद खुले सिनेमाघर, पहले दिन 700 लोगों ने देखी फिल्म

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 05:10 PM IST
  • आगरा में लंबे इंतजार के बाद करीब 700 दर्शकों को बड़े पर्दे पर फिल्म देखने को मिली. हालांकि पहले दिन केवल 20 प्रतिशत सीट ही भर पाईं और दर्शकों की संख्या कम होने के कारण केवल तीन-तीन शो ही चलाए गए.
आगरा में खुले सिनेमाघर 700 लोगों ने देखी बड़े पर्दे पर फिल्म

आगरा: कोरोना वायरस के बीच देशभर में सरकार ने सिनेमाघरों के खोले जाने का फैसला किया है. ऐसे में आगरा में भी अब सिनेमाघर खुल चुके हैं. हालांकि, कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सिनेमाघरों में सभी इंतजाम किये जा रहे हैं. आगरा में लंबे इंतजार के बाद करीब 700 दर्शकों को बड़े पर्दे पर फिल्म देखने को मिली. हालांकि पहले दिन केवल 20 प्रतिशत सीट ही भर पाईं और दर्शकों की संख्या कम होने के कारण केवल तीन-तीन शो ही चलाए गए.

आगरा शहर में कुल 11 स्क्रीन और पांच मल्टिप्लेक्स है, जिसमें से केवल चार ही सिनेमाघर अनलॉक 5.O में खोले गए. इसमें महालक्ष्मी, राजी, चित्रा और हीरा टॉकीज शामिल हैं. बताया जा रहा है कि सभी शो में दर्शकों की संख्या कम होने के बावजूद उन्हें सीटों के अंतर में बैठाया गया. कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए ही सिनेमाघर में लोगों एंट्री मिल रही थी. ऐसे में पहले दर्शकों को थर्मल स्क्रीनिंग करानी पड़ी और इसके बाद उनका बीच-बीच में सेनिटाइजेशन भी होता रहा. दर्शकों को मास्क के साथ ही सिनेमाघरों में अंदर जाने दिया जा रहा था.

Unlock 5.O: आगरा में खुलने जा रहे हैं सिनेमाघर, इन बातों का रखना होगा खास ध्यान

काफी लंबे समय बाद सिनेमाघर के खोले जाने पर वहां काम करने वालों में भी राहत देखने को मिली. हालांकि दर्शक अधिक नहीं थे, लेकिन कर्मचारी यह उम्मीद लगा रहे हैं कि वहां त्योहारों में संख्या बढ़ने की उम्मीद है. कर्मचारियों से इतर सिनेमाघरों के खुलने के बाद दर्शकों में भी काफी उत्साह नजर आया. इनमें शामिल कुछ लोग ऐसे थे, जो फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना पसंद करते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें