आगरा: 32 नए कोरोना संक्रमितों मिले, कोविड केस की कुल संख्या 2 हजार के पार

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 10:10 AM IST
  • आगरा में बुधवार को 32 नए कोरोना संक्रमितों मिले हैं. इसी के साथ जिले में कोविड केस की कुल संख्या 2 हजार के पार हो गई है. वहीं मरने वालों का आंकड़ा 100 के पार हैं.
आगरा: 32 नए कोरोना संक्रमितों मिले, कोविड केस की कुल संख्या 2 हजार के पार

आगरा. जिले में कोरोना के केस थम नहीं रहे हैं. बुधवार को कोरोना एक्टिव केस 32 पाए गए. इसी के साथ आगरा में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या दो हजार के पार जाकर 2209 हो गई है. हालांकि इनमें केवल 338 एक्टिव केस हैं. इनमें से 1769 मरीज कोरोना मुक्त हो गए हैं. इनके स्वस्थ होने पर घर भेजा जा चुका है. जिले में मरने वालों की संख्या भी 100 के पार है. 

डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया कि सक्रिय केसों की संख्या 338 है. बुधवार को 30 लोगों के स्वस्थ होने के बाद अभी तक 1769 कोरोना मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. मृतकों की संख्या 102 है. कोरोना जांच के लिए बुधवार को 1811 लोगों के सैंपल लिए गए जिनमें से 32 पॉजिटिव पाए गए. अभी तक जिले में कुल 71818 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं. जिले में कंटेनमेंट जोन की संख्या 153 है.

हैकर्स गैंग ने सब्जी वाले को बनाया करोड़पति, खाता किराए पर लेकर देते थे कमीशन

प्रशासन तेजी से कोरोना जांच कर रहा है. जांच में तेजी लाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त निर्देश दिए हैं. वहीं बुधवार को सीएम योगी ने होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों के लिए भी नियम बताए हैं और चेतावनी दी है कि उन नियमों का पालन ना करने वालों को अस्पताल में भर्ती कर दिया जाएगा.

पति का खौफनाक बदला, पत्नी के आशिक को जहरीली कोल्ड ड्रिंक पिला कर मार डाला

दरअसल, होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों की लापरवाही से केसों में तेजी आई है. होम आइसोलेशन के लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे और घरों से बाहर घूम रहे हैं. ऐसे में उनके संपर्क में आने वाले भी संक्रमित पाए जा रहे हैं. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें